अपनी विदाई पर हंसती दिखाई दी दुल्हन, मां के पोछे आंसू, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: October 29, 2021 03:06 PM2021-10-29T15:06:37+5:302021-10-29T15:09:36+5:30

सोशल मीडिया पर एक दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है , जिसमें वह विदाई के समय रोने की जगह हंसती हुई नजर आती है और कहती है मेरा मेकअप खराब हो जाएगा ।

desi bride viral video from her vidaai will leave you in splits watch | अपनी विदाई पर हंसती दिखाई दी दुल्हन, मां के पोछे आंसू, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsशादी में दुल्हन रोने की बजाय हंस रही थी मां के आंसू पोंछते हुए कहा - मुझे फोटो क्लिक करवानी है दुल्हन ने कहा - मेरा मेकअप खराब हो जाएगा

मुंबई :   सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी-ब्याह के काफी वी़डियोज वायरल हो रहे हैं । शादी की कई रस्मों में लोगों को जमकर मस्ती करते हैं लेकिन विदाई एक ऐसी रस्म हैं , जिसमें लोगों के आंसू नहीं रूकते हैं लेकिन इस वीडियो में बिल्कुल  उल्टा हुआ । 

इशिता ठुकराल के रूप में पहचानी जाने वाली दुल्हन विदाई की रस्मों को निभाते हुए ऐसा कुछ कह देती है, जिसको सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे । आपको बता दें इस वीडियो को हैप्पीफ्रेम्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसके बाद ये वीडियो हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर देखने को मिल रहा है ।

अब वायरल हो रहे वीडियो में, इशिता ठुकराल को चेहरे पर मुस्कान के साथ अपनी शादी की रस्में निभाते हुए देखा जा सकता है । इस दौरान वह यह भी कहती हैं- मैं अभी रो नहीं सकती । मेरा मेकअप खराब हो जाएगा, मुझे तस्वीरें क्लिक करनी हैं । उनके ये बोल विदाई के समय के है जब वे अपनी मां के आंसू पोछ रही होती हैं । हम यकीन के साथ कह सकते हैं आपने आज से पहले इतनी प्यारी और खूबसूरत विदाई कभी नहीं देखी होगी । अब ये वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है ।

आपको बता दें इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है । फिलहाल आप सभी वीडियो को roll_camera_dance के पेज पर देख सकते हैं । वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स और कमेंटस देखने को मिल रहे हैं ।
 

Web Title: desi bride viral video from her vidaai will leave you in splits watch

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे