लाइव न्यूज़ :

Wazirabad Leopard Attacked: तेंदुए का आतंक, भयभीत हुई दिल्ली, कई को किया जख्मी, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

By धीरज मिश्रा | Published: April 01, 2024 11:28 AM

Wazirabad Leopard Attacked: राजधानी दिल्ली में सोमवार की सुबह तेंदुए के आतंक ने लोगों को भयभीत कर दिया। दिल्ली के वजीराबाद स्थित जगतपुर गांव में सुबह-सुबह तेंदुए को देखा गया।

Open in App
ठळक मुद्देदिल्ली में तेंदुए ने मारी एंट्री से भयभीत हुए लोगवजीराबाद इलाके में सुबह सुबह दिखाई दिया तेंदुआतेंदुए ने 5 लोगों को किया घायल

Wazirabad Leopard Attacked: राजधानी दिल्ली में सोमवार की सुबह तेंदुए के आतंक ने लोगों को भयभीत कर दिया। दिल्ली के वजीराबाद स्थित जगतपुर गांव में सुबह-सुबह तेंदुए को देखा गया। तेंदुए को देखकर इलाके के लोग भयभीत हो गए। मिली जानकारी के अनुसार तेंदुए ने कुछ लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें तीन से अधिक लोग घायल हो गए।

दिल्ली पुलिस के अनुसार उन्हें सुबह 6:14 बजे, पीएस वजीराबाद में एक फोन आया जिसमें कहा गया कि आदर्श नगर गली नंबर 3, जगतपुर गांव के पास एक तेंदुआ घुस आया है। जिसने लोगों पर हमला किया। उनकी पहचान जगतपुर गांव के निवासी के रूप में की गई है। फिलहाल मौके पर वन टीम, अग्निशमन विभाग और स्थानीय पुलिस तैनात है। तेंदुए को एक कमरे में कैद कर लिया गया है।

दिल्ली अग्निशमन सेवा के प्रमुख अतुल गर्ग ने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से अधिकारी तेंदुए को एक कमरे में बंद करने में सफल रहे। घायलों को अस्पताल ले जाया गया। जिन लोगों पर हमला हुआ उनकी पहचान जगतपुर गांव के निवासी के रूप में की गई है। पुलिस भी मौके पर पहुंची और वन विभाग को भी सूचना दी गई।

इससे पहले भी दिल्ली में दिखाई दिया तेंदुआ

दिल्ली में इससे पहले बुराड़ी इलाके में भी साल 2023 में तेंदुआ दिखाई दिया था। इसे पकड़ने के लिए वन विभाग के अधिकारियों के पसीने छूट गए थे। एबीपी न्यूज के अनुसार, उन दिनों में तेंदुए को पकड़ने के लिए एक पिंजरा तैयार किया गया था। वहीं, कुछ दिनों बाद वन विभाग को खबर मिली कि एनएच-44 पर एक तेंदुए का शव मिला है। जब जांच की गई तो पता चला कि तेंदुए की मौत सड़क हादसे के चलते हुई। 

जगतपुरी गांव में दहशत में लोग

ग्रामीण भयभीत हैं। उन्हें लग रहा है कि कहीं तेंदुआ उन्हें अपना शिकार न बना ले। बच्चों को भय का माहौल है कि बाहर खेलने जाए या नहीं। वहीं नौकरी पर जाने वाले लोग भी डरे हुए हैं।

टॅग्स :Forest Departmentदिल्ली पुलिसदिल्लीdelhiEnvironment DepartmentEnvironment Ministry
Open in App

संबंधित खबरें

भारतSwati Maliwal Assault Allegations: 'स्वाति मेरी चचेरी बहन नहीं हैं', 9 साल पुराना केजरीवाल का पोस्ट हुआ वायरल

विश्वNepal Rs 100: 100 रुपए के नए नोट पर रार, नेपाल राष्ट्रपति पौडेल के आर्थिक सलाहकार चिरंजीवी ने दिया इस्तीफा, नक्शे में कालापानी, लिपुलेख और लिम्पियाधुरा को किया शामिल...

पूजा पाठशारदा पीठ कॉरिडोर के निर्माण हेतु प्रयास करना हमारी प्राथमिकता हैः महर्षि केशवानंद

भारतराजस्थान: जयपुर के कई स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, छात्रों को निकाला गया

क्राइम अलर्टDelhi Hospitals and IGI airport: आठ अस्पताल और आईजीआई हवाईअड्डे को ई-मेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी, दिल्ली अग्निशमन सेवा विभाग ने किया अलर्ट

ज़रा हटके अधिक खबरें

भारतRahul Gandhi Marriage: रायबरेली के लोगों ने राहुल गांधी से पूछा शादी कब करोगे, कांग्रेस नेता ने दिया ये जवाब.. (Watch Video)

ज़रा हटकेJamui Double Love Marriage: 20 दिन, 2 गर्लफ्रेंड, 2 शादी, अनोखी है 19 साल के युवक की डबल मैरिज की कहानी

ज़रा हटकेHyderabad Motorcycle Fire Blast: खौफनाक वीडियो, बाइक में ब्लास्ट,10 घायल, वीडियो वायरल

ज़रा हटकेVIDEO: बाइक पर युवक-युवती कर रहे थे 'रोमांटिक स्टंट', जशपुर पुलिस ने पकड़ा और थमाया चालान

ज़रा हटकेद बिग न्यूड बोट: इस क्रूज से यात्रा पर निकलेंगे बिना कपड़े पहने यात्री, मियामी से शुरू होगी ट्रिप, जानें पूरी डिटेल्स