दिल्ली: नाबालिग बेटी का अपहरण करने आए बदमाश से पूरी बहादुरी से लड़ी मां, बच्ची को बचाया, देखें वायरल वीडियो

By भाषा | Published: July 23, 2020 05:46 AM2020-07-23T05:46:48+5:302020-07-23T05:46:48+5:30

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में बताया कि रिश्तेदार के ही कहने पर आरोपी दोनों युवक महिला की बेटी को किडनैप करने आये थे।

Delhi: Mother who fought with bravery from a crook who came to kidnap a minor daughter, rescued the girl, watch viral video | दिल्ली: नाबालिग बेटी का अपहरण करने आए बदमाश से पूरी बहादुरी से लड़ी मां, बच्ची को बचाया, देखें वायरल वीडियो

दिल्ली में मां ने बदमाशों से अपनी बच्ची को छुड़ाया (फाइल फोटो)

Highlightsइस मामले में पुलिस ने महिला के 27 वर्षीय देवर और उसके साथी को बुधवार को कृष्णा नगर से गिरफ्तार कर लिया है।दिल्ली में मंगलवार को हुई यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में बच्ची की मां अपनी बेटी को बचाने के लिए बाइक सवार दो बदमाशों से लड़ती दिख रही है।  

नयी दिल्लीपूर्वी दिल्ली में एक मां ने अपनी चार साल की बच्ची का अपहरण करने आए मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों का बहादुरी से सामना किया और अपनी बेटी को सुरक्षित बचा लिया। महिला के एक रिश्तेदार के कहने पर दोनों बदमाश बच्ची का अपहरण करने आए थे, ताकि उसके पिता से फिरौती की रकम वसूल सकें।

मंगलवार को हुई यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने बताया कि महिला के 27 वर्षीय देवर और उसके साथी को बुधवार को कृष्णा नगर से गिरफ्तार कर लिया गया है।

उसने बच्ची का अपहरण कर अपने भाई-भाभी से फिरौती में 30-35 लाख रुपये लेने की योजना बनायी थी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कृष्णानगर निवासी बच्ची के चाचा उपेन्द्र ने उसके अपहरण की योजना बनायी थी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए सीसीटीवी फुटेज में बच्ची की मां अपनी बेटी को बचाने के लिए बाइक सवार दो बदमाशों से लड़ती दिख रही है।  

Web Title: Delhi: Mother who fought with bravery from a crook who came to kidnap a minor daughter, rescued the girl, watch viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे