मनीष सिसोदिया के OSD को रिश्वत लेते सीबीआई ने किया गिरफ्तार, मनोत तिवारी का तंज-आप ने दिल्ली के साथ किया विश्वासघात

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 7, 2020 01:00 PM2020-02-07T13:00:42+5:302020-02-07T13:00:42+5:30

सीबीआई के अधिकारियों के मुताबिक माधव 2015 में सिसोदिया के कार्यालय में तैनात थे। यह गिरफ्तारी आठ फरवरी को होने जा रहे दिल्ली विधानसभा चुनाव से ठीक पहले हुई है।

CBI arrests Manish Sisodia OSD Manoj Tiwari's stance AAP betrayed Delhi | मनीष सिसोदिया के OSD को रिश्वत लेते सीबीआई ने किया गिरफ्तार, मनोत तिवारी का तंज-आप ने दिल्ली के साथ किया विश्वासघात

मनोज तिवारी (फाइल फोटो)

Highlightsमनीष सिसोदिया ने सीबीआई से तत्काल कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है.गिरफ्तार अधिकारी 2015 से सिसोदिया के कार्यालय में तैनात हैं.

दिल्ली विधानसभा चुनाव से एक दिन पहले भ्रष्टाचार का मुद्दा गरमाया हुआ है। सीबीआई ने दो लाख रुपये के कथित रिश्वत मामले में दिल्ली सरकार के एक अधिकारी को गिरफ्तार किया है, जिन्हें उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का विशेष कर्तव्य अधिकारी (ओएसडी) बताया जाता है। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को कहा कि कथित रिश्वतखोरी मामले में गिरफ्तार दिल्ली सरकार के अधिकारी गोपाल कृष्ण माधव को तत्काल सजा मिलनी चाहिए, जो उनके ओएसडी के तौर पर तैनात थे। 

इस मसले पर बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट किया, भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़..अन्ना जी के सहारे बनायी इस आम आदमी पार्टी ने दिल्ली से विश्वासघात किया है, मनीष सिसोदिया के ओएसडी रँगे हाथ पैसे लेते पकड़ा गया...अब क्या बोलें?

क्या है सीबीआई अधिकारियों का कहना

अधिकारियों ने कहा कि गोपाल कृष्ण माधव नामक अधिकारी को जीएसटी संबंधित मामले में कथित रूप से दो लाख रुपये रिश्वत लेते समय देर रात गिरफ्तार किया गया। अधिकारियों ने कहा कि माधव को पूछताछ के लिए तत्काल सीबीआई मुख्यालय ले जाया गया। सूत्रों ने कहा कि इस मामले में सिसोदिया की कोई भूमिका सामने नहीं आई है। मामले की जांच जारी है। वह 2015 से सिसोदिया के कार्यालय में तैनात हैं। यह गिरफ्तारी दिल्ली विधानसभा चुनाव से दो दिन पहले की गई है।

पढ़ें मनीष सिसोदिया का बयान

सिसोदिया ने ट्वीट किया, “मुझे पता चला है कि सीबीआई ने जीएसटी इंस्पेक्टर को रिश्वत लेने के लिए गिरफ्तार किया है। यह अधिकारी मेरे कार्यालय में ओएसडी (ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी) के तौर पर भी तैनात था।” उन्होंने कहा, “सीबीआई को उन्हें तत्काल कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए। मैंने पिछले पांच साल में ऐसे कई भ्रष्ट अधिकारियों को पकड़वाया है।” 

Web Title: CBI arrests Manish Sisodia OSD Manoj Tiwari's stance AAP betrayed Delhi

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे