CAA Protest: फुटबॉल स्टेडियम में लगे 'आजादी' के नारे तो चर्चो में टोपी और हिजाब में दिखे समूह गायक

By रोहित कुमार पोरवाल | Published: December 26, 2019 04:06 PM2019-12-26T16:06:33+5:302019-12-26T16:22:55+5:30

जिस स्टेडियम में नारे लगे, वह ओथुक्कुंगल में है। इसी स्टेडियम में हाफ टाइम में नारे लगे थे। इसी स्टेडियम में खेल आधारित नाइजीरिया की एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म सुदानी की शूटिंग हुई थी।

CAA Protest: Kerala Football stadium chants ‘Azaadi Slogans,’ church Group Singers wear caps & hijabs | CAA Protest: फुटबॉल स्टेडियम में लगे 'आजादी' के नारे तो चर्चो में टोपी और हिजाब में दिखे समूह गायक

केरल के एक चर्च में सीएए के विरोध में टोपी और हिजाब पहनकर समूह गान करते युवक और युवतियां।

Highlights सोमवार (24 दिसंबर) को मलप्पुरम स्थित एक फुटबॉल स्टेडियम हाफ टाइम के दौरान आजादी के नारों से गूंजा।  सर्वश्रेष्ठ मलयालम फिल्म पुरस्कार जीतने के बावजूद, फिल्म के निर्देशक और उसके क्रू ने सीएए और एनआरसी के खिलाफ 2019 के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का बहिष्कार किया।

संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) और प्रस्तावित राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) को लेकर केरलकेरल के कुछ वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। केरल के कुछ फुटबॉल स्टेडियमों में 'आजादी' के नारे लगे और एक चर्च में कुछ युवक और युवतियां टोपी और हिजाब पहनकर समूह गान में दिखे। सोमवार (24 दिसंबर) को मलप्पुरम स्थित एक फुटबॉल स्टेडियम हाफ टाइम के दौरान आजादी के नारों से गूंजा। 

केरल में मलप्पुरम को फुटबॉल हब के तौर पर माना जाता है। यहां सलाना फुटबॉल के 25 बड़े टूर्नामेंट होते हैं। 

जिस स्टेडियम में नारे लगे, वह ओथुक्कुंगल में है। इसी स्टेडियम में हाफ टाइम में नारे लगे थे। इसी स्टेडियम में खेल आधारित नाइजीरिया की एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म सुदानी की शूटिंग हुई थी। सर्वश्रेष्ठ मलयालम फिल्म पुरस्कार जीतने के बावजूद, फिल्म के निर्देशक और उसके क्रू ने सीएए और एनआरसी के खिलाफ 2019 के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का बहिष्कार किया।



दक्षिण केरल के सेंट थॉमस मार थोमा चर्च में युवक और युवतियां मुस्लिम समुदाय के साथ एकजुटता व्यक्त करने के लिए सीएए और एनआरसी के विरोध में हिजाब और टोपियां पहनकर समूह गान में गाते दिखे।

ट्विटर पर एक यूजर मे कमेंट में लिखा, ''यह कन्हैया कुमार की आवाज है। क्या वह वहां है? या उसका भाषण चलाया जा रहा है? और जैसा कि यह हिंदी में है तो क्या लोग इसे समझ पा रहे हैं?''


Web Title: CAA Protest: Kerala Football stadium chants ‘Azaadi Slogans,’ church Group Singers wear caps & hijabs

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे