कारखाने में काम करने वाले लड़के ने गाया बेमिसाल गाना, लोगों ने कहा - कारीगर नहीं कलाकार हैं आप, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: September 17, 2021 03:06 PM2021-09-17T15:06:33+5:302021-09-17T15:11:13+5:30

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कारखाने में काम करने वाला लड़का गाना गाते हुए नजर आ रहा है और लोग इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं ।

boy sang in a magical voice the remake of shahrukh khan film baazigar video viral | कारखाने में काम करने वाले लड़के ने गाया बेमिसाल गाना, लोगों ने कहा - कारीगर नहीं कलाकार हैं आप, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsकारखाने में काम कर रहे लड़के ने गाया कमाल का गाना लोगों ने कहा कि इनके हुनर को सलाम एक यूजर ने कहा - आवाज बता रही है कि हुनर की एक अलग पहचान है

मुंबई :  दुनिया में इतना हुनर भरा है कि हर किसी में कोई न कोई लाजवाब काबिलियत होती है । भले ही कलाकार कितनी ही गरीबी में रहें लेकिन उसका हुनर कभी नहीं मरता है । यही वजह है कि जब इन टैलेंटड लोगों के वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाते हैं तो लोग इनके हुनर की जमकर तारीफ करते हैं ।  इन दिनों फिर से एक लड़का अपने हुनर की बदौलत लोगों की आंखों का तारा बना हुआ है । 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल  हो रहा है , जिसमें आप देख सकते हैं एक लड़का ‘बाजीगर’ गाने का रीमेक गा रहा है । इस गाने के बोल हैं ‘कारीगर ओ कारीगर…’. वीडियो में नजर आ रहे लड़के ने जिस अंदाज में गाना गाया उस पर लोग फिदा हो गए । लड़के ने बाजीगर गाने को इतने जुदा अंदाज में गाया कि हर कोई इसे सुन खुश हो गया । इतना ही उसके लड़के की आवाज सुनकर हर कोई खुश हो गया है । लोग इसे नायब कलाकार कह रहे हैं । 

इस वीडियो पर लोग ढेरो कमेंट कर रहे हैं । एक यूजर ने कहा कि आपकी आवाज वाकई कमाल है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते हैं । वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि आपकी आवाज बता रही है कि आपका हुनर सच में अलग है । इसके अलावा भी कई लोग लड़के की प्रतिभा की जमकर तारीफ कर रहे हैं । 

इस वीडियो को किसी ने कैमरे में रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर अलपोड कर दिया. जिसके बाद से ही ये वीडियो वायरल हो रहा है । इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘giedde’नाम के पेज से शेयर किया गया है । इस वीडियो को हजारों लोग पसंद कर चुके हैं । 
 

Web Title: boy sang in a magical voice the remake of shahrukh khan film baazigar video viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे