बिहारः नीतीश चचा जी ये दारूबंदी बहुत हुई, अब जरा रजनीगंधा तुलसी भी बंद करवाएं, सीएम से बोले तेजप्रताप यादव

By एस पी सिन्हा | Published: April 12, 2022 03:34 PM2022-04-12T15:34:02+5:302022-04-12T15:36:02+5:30

राजद विधायक तेजप्रताप यादव ने शराबबंदी के बहाने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उल्लेखनीय है कि बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने अप्रैल 2016 में बिहार में शराबबंदी कानून लागू किया था.

bihar rjd chief lalu yadav son tej pratap yadav attack cm nitish kumar chacha ji ban rajnigandha tulsi patna rjd jdu nda | बिहारः नीतीश चचा जी ये दारूबंदी बहुत हुई, अब जरा रजनीगंधा तुलसी भी बंद करवाएं, सीएम से बोले तेजप्रताप यादव

नीतीश सरकार अक्‍सर ही विपक्षियों के निशाने पर रहे हैं.

Highlightsजहरीली शराब पीने से मरने वाली घटनाओं में कमी नहीं आई है. विभिन्न शराब त्रासदियों में लगभग 150 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. शराबबंदी कानून वापस लेने को लेकर लगातार उठती रही है, लेकिन सरकार का रुख पहले की ही तरह है.

पटनाः राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बडे़ लाल व बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने आज नीतीश कुमार को अपनी पार्टी में आने का ऑफर देते हुए एक बड़ी मांग कर दी है. उन्होंने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिहार में शराबबंदी के बाद गुटखा पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है. 

मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए उन्‍होंने लिखा है कि ‘नीतीश चचा जी ये दारूबंदी बहुत हुई…अब जरा रजनीगंधा-तुलसी भी बंद करवाएं..कहीं आप भी ‘मुंह में रजनीगंधा और कदमों में दुनिया’ वाली बात पर तो यकीन नहीं कर रहे हैं. मुहिम- बंद करो रजनीगंधा तुलसी.’ बता दें कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू है.

इसको लेकर नीतीश सरकार अक्‍सर ही विपक्षियों के निशाने पर रहे हैं. इसी क्रम में अब तेजप्रताप ने शराबबंदी के बहाने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उल्लेखनीय है कि बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने अप्रैल 2016 में बिहार में शराबबंदी कानून लागू किया था.

शराब पर प्रतिबंध लगाने के बाद भी प्रदेश में जहरीली शराब पीने से मरने वाली घटनाओं में कमी नहीं आई है. विभिन्न शराब त्रासदियों में लगभग 150 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. प्रदेश में शराबबंदी कानून वापस लेने को लेकर लगातार उठती रही है, लेकिन सरकार का रुख पहले की ही तरह है.

Web Title: bihar rjd chief lalu yadav son tej pratap yadav attack cm nitish kumar chacha ji ban rajnigandha tulsi patna rjd jdu nda

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे