मंत्री जी ने किन्नरों को बना दिया लखपति, नेग में दिये 11 लाख रुपये साथ में 11 सोने की चेन, लेकिन क्यों?, जानिए यहां

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: June 11, 2022 04:14 PM2022-06-11T16:14:19+5:302022-06-11T16:23:29+5:30

बिहार सरकार के मंत्री विजय कुमार चौधरी ने बेटे की शादी में न केवल बारातियों की जमकर खातिरदारी की बल्कि उन्होंने किन्नरों को भी इतना नेग दिया कि वो लखपति हो गये।

Bihar Education Minister Vijay Kumar Choudhary gave Rs 11 lakh cash and 11 gold chains to the eunuchs at the son's wedding | मंत्री जी ने किन्नरों को बना दिया लखपति, नेग में दिये 11 लाख रुपये साथ में 11 सोने की चेन, लेकिन क्यों?, जानिए यहां

मंत्री जी ने किन्नरों को बना दिया लखपति, नेग में दिये 11 लाख रुपये साथ में 11 सोने की चेन, लेकिन क्यों?, जानिए यहां

Highlightsबेटे की शादी से खुश बिहार सरकार के मंत्री ने किन्नरों को इतना नेग दिया कि वो लखपति हो गयेमंत्री विजय कुमार चौधरी ने बेटे की शादी की खुशी में किन्नरों को 11 लाख रुपये और 11 सोने की चेन दीकिन्नर मंत्री से मिले नेग से बहुत खुश थे और उन्होंने मंत्री के नवविवाहित बेटे को जमकर आशीर्वाद दिया

पटना:बिहार के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी के बेटे की शादी के चर्चे दूर-दूर तक हो रहे हैं। दरअसल ये चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि मंत्री जी ने अपने बेटे की शादी जिस शाही अंदाज में की वो पूरे बिहार में काफी तेजी से प्रचारित हो रही है।

ताजा जानकारी के मुताबिक मंत्री विजय कुमार चौधरी ने बेटे की शादी में केवल बारातियों की ही जमकर खातिरदारी नहीं की बल्कि उन्होंने किन्नरों को भी इतना नेग दिया कि वो लखपति हो गये।

दरअसल बेटे की शादी से बेहद खुश मंत्री चौधरी ने अपने दरवाजे से किन्नरों को भी खुश करके भेजा, जो उनके आवास पर शादी के बाद बधाई मांगने के लिए पहुंचे थे।

नीतीश सरकार के मंत्री विजय कुमार चौधरी के बेटे की शादी की बात जैसे ही पटना के किन्नरों को हुई, वो बधाई मांगने के लिए सीधे उनके सरकारी आवास पर पहुंच गये।

किन्नरों ने मंत्री के आवास पर खूब जमकर नाच-गाना किया और उनसे नेग मांगा और मंगल गीत गाते हुए वर-वधू को ढेर सारा आशीर्वाद दिया। इस बात से गदगद मंत्री विजय कुमार चौधरी के परिजनों ने अपनी श्रद्धा से उन्हें नेग दिया लेकिन किन्नर अड़ गये कि इतने बड़े मंत्री के बेटे की शादी है तो नेग भी ऐसा मिले, जिसे वो याद रखें। इस बात पर मंत्री के परिजन भी समझ गये कि ये किन्नर इतनी आसानी से पीछा छोड़ने वाले नहीं हैं।

किन्नरों की मांग लाखों में थी और मंत्री जी का परिवार हजारों पर खूंटा गाड़े हुआ था। दोनों ओर से बात हुई और अंत में 11 लाख रुपये और 11 सोने की चेन पर बात बनी।

आखिर में मंत्री विजय कुमार चौधरी ने किन्नरों 11 लाख रुपए नगद और ग्यारह सोने की चेन देकर आये हुए किन्नरों को लखपति बना दिया। किन्नर भी मंत्री के बेटे को आशीर्वाद देकर और 11 लाख कैश और 11 सोने की चैन लेकर काफी खुश थे।

किन्नर जब मंत्री विजय चौधरी के घर से नेग लेकर निकले तो उन्हें पता चला कि बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा के भी बेटे की शादी हुई है। इसके बाद किन्नरों की टोली ने सीधे विधानसभा अध्यक्ष के आवास पर नेग के लिए धावा बोल दिया।

किन्नरों की टोली ने विजय कुमार सिन्हा के सरकारी आवास पर पहुंच कर वहां भी गेट पर गाना-बजाना शुरू कर दिया। किन्नरों को यहा भी तगड़ी नेग मिलने की उम्मीद थी लेकिन यहां उनके हाथ मायूसी लगी क्योंकि विधानसभा अध्यक्ष अपने आवास पर नहीं थे। वहां मौजूद कर्मचारियों ने उन्हें बाद में आने को कहा, जिसके बाद किन्नर नाचते-गाते उनके आवास से चले गये। 

Web Title: Bihar Education Minister Vijay Kumar Choudhary gave Rs 11 lakh cash and 11 gold chains to the eunuchs at the son's wedding

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे