पंजाब: चंडीगढ़ में ऑटो ड्राइवर ग्राहकों को दे रहा है मुफ्त टमाटर लेकिन ...

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: July 19, 2023 01:28 PM2023-07-19T13:28:33+5:302023-07-19T13:33:20+5:30

पंजाब के चंडीगढ़ में एक ऑटो ड्राइवर अपने ग्राहकों को 100 रुपये किलो के हिसाब से बिकने वाला टमाटर बिल्कुल मुफ्त दे रहा है।

Auto driver in Punjab's Chandigarh is giving free tomatoes to customers but with a condition | पंजाब: चंडीगढ़ में ऑटो ड्राइवर ग्राहकों को दे रहा है मुफ्त टमाटर लेकिन ...

पंजाब: चंडीगढ़ में ऑटो ड्राइवर ग्राहकों को दे रहा है मुफ्त टमाटर लेकिन ...

Highlightsपंजाब के चंडीगढ़ में एक ऑटो ड्राइवर अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए दे रहा है हैरतअंगेज तोहफाऑटो ड्राइवर अरुण अपनी सवारियों को 100 रुपये किलो में बिकने वाला टमाटर दे रहा है मुफ्त लेकिन अरुण की स्कीम का फायदा उन्हें ही मिलेगा, जो कम से कम ऑटो की पांच सवारी पूरा करेंगे

चंडीगढ़: महंगाई के दौर में जहां टमाटर अनार सरीखे दामों में बिक रहा है, पंजाब के चंडीगढ़ में एक ऑटो ड्राइवर अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक हैरतअंगेज तोहफा दे रहा है। जी हां, 100 रुपये किलो के हिसाब से बिकने वाला टमाटर वो ऑटो ड्राइवर बिल्कुल मुफ्त दे रहा है। हर घर में चर्चा का विषय बना हुआ टमाटर ऑटो ड्राइवर अरुण की उस स्कीम का हिस्सा है, जिसके जरिये वो सवारियों को ऑटो में बैठने के लिए आकर्षित कर रहा है।

समाचार वेबसाइट 'इंडिया टुडे' के अनुसार चंडीगढ़ में ऑटो रिक्शा चलाने वाले ड्राइवर अरुण महंगाई के कारण रसोई से गायब हो चुके टमाटर के जरिये सवारियों को अपने पास बुला रहे हैं और अन्य ऑटो चालकों के सामने बेहद कड़ी प्रतियोगिता पेश कर रहे हैं। लेकिन अरुण महंगे टमाटरों को यू नहीं दे रहे, बल्कि उसके पीठे उनकी एक शर्त भी शामिल है।

जी हां, पेशे से ऑटो चालक अरुण अपने उन्हीं ग्राहकों को 1 किलो फ्री टमाटर देने की बात कह रहे हैं, जो कम से कम उनके ऑटो के साथ पांच सवारी करेंगे। इस दिलचस्प ऑफर के इतर अरुण बीते 12 सालों से भारतीय सेना के जवानों को मुफ्त ऑटो-रिक्शा सेवा देते हैं। इतना ही नहीं अरुण का कहना है कि वो किसी भी गर्भवती महिलाओं को अस्पताल पहुंचाने के लिए भी कोई किराया नहीं वसूलते हैं।

ऑटो चालक अरुण ने अपने रोचक ऑफर्स के बारे में बात करते हुए कहा, "ऑटो की कमाई ही मेरी आय का एकमात्र जरिया है। ऑटो से होने वाली कमाई से ही मैं अपने परिवार का पेट पालता हूं। लेकिन इसके साथ ही अपने ग्राहकों को इस तरह की सेवा देकर मुझे बहुत संतुष्टि मिलती है।"

ऑटो चालक अरुण ने अपनी बात को खत्म करते हुए चंडीगड़ के लोगों के लिए एक और धमाकेदार ऑफर का ऐलान किया। उन्होंने कहा, अक्टूबर में होने वाले भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच में अगर भारत मैच अपने नाम करता है तो वह चंडीगढ़ की सड़कों पर पांच दिनों तक मुफ्त ऑटो चलाएंगे और सवारियों को बिना किसी किराये के उनके गंतव्य तक पहुंचाएंगे।"

Web Title: Auto driver in Punjab's Chandigarh is giving free tomatoes to customers but with a condition

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे