ट्विटर पर ट्रेंड में आए अर्नब गोस्वामी, जमकर हो रही है किरकिरी, मोदी सरकार-2 की पहली सालगिरह से जुड़ा है मामला

By पल्लवी कुमारी | Published: May 26, 2020 11:24 AM2020-05-26T11:24:55+5:302020-05-26T11:24:55+5:30

रिपब्लिक भारत न्यूज चैनल के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी उस वक्त से चर्चा में हैं, जब से उनपर और उनकी पत्नी सामिया गोस्वामी पर मुंबई में 23 अप्रैल सुबह 2 अज्ञात व्यक्तियों ने हमला किया था।

Arnab Goswami trolled After Republic tv poll One year of Modi Govt 2.0 who did better Govt or Opposition | ट्विटर पर ट्रेंड में आए अर्नब गोस्वामी, जमकर हो रही है किरकिरी, मोदी सरकार-2 की पहली सालगिरह से जुड़ा है मामला

Arnab Goswami (File Photo)

Highlightsरिपब्लिक टीवी ने फिलहाल मोदी सरकार को लेकर चलाए गए इस पोल को डिलीट नहीं किया है। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ पर BJP वर्चुअल रैली का आयोजन करेगी।

नई दिल्ली:  रिपब्लिक भारत न्यूज चैनल के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामीट्विटर पर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। ट्विटर पर अर्नब गोस्वामी को लेकर एक ट्रेंड टॉप पर है। इस ट्रेंड के साथ रिपब्लिक भारत न्यूज चैनल और अर्नब गोस्वामी दोनों का जमकर मजाक बनाया जा रहा है। हाल ही में रिपब्लिक भारत न्यूज चैनल ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ के अवसर पर एक ट्विटर पोल चलाया। इस पोल में चैनल ने लिखा था- "मोदी सरकार  2.0- कौन बेहतर है'' आप्शन थे- पहला- ''मोदी सरकार'', दूसरा- ''विपक्ष'' 

इस पोल के नतीजे में दिख रहा है- 43 प्रतिशत ''मोदी सरकार'', और 57 प्रतिशत- ''विपक्ष'' । पोल के नतीजों के मुताबिक पिछले एक साल में ''विपक्ष''  ''मोदी सरकार'' से ज्यादा बेहतर है। इस पोल के नतीजों के स्क्रीनशॉट शेयर कर रिपब्लिक भारत न्यूज चैनल और अर्नब गोस्वामी का मजाक बनाया जा रहा है। 

देखिए लोग क्या दे रहे हैं प्रतिक्रिया 

कई लोगों ने इस पोल को शेयर कर लिखा है कि ज्यादा से ज्यादा नंबर दो  ''विपक्ष'' पर वोट कीजिए।


एक यूजर ने लिखा, डियर  रिपब्लिक प्लीज इस पोल को डिलीट मत कीजिएगा। अगर आपने में हिम्मत है तो कांग्रेस वालों का सामना कीजिए।

एक यूजर ने पत्रकार और एंकर सुधीर चौधरी को लेकर भी तंज किया है।

एक यूजर ने लिखा है, रिपब्लिक के इस पोल के बाद तो अर्नब की लग गई है।

कई यूजर ने पीएम नरेंद्र मोदी और अर्नब गोस्वामी को लेकर मीम्स भी शेयर किए हैं।

पिछले कुछ इन-इन बातों को लेकर विवादों में हैं अर्नब गोस्वामी 

-अर्नब गोस्वामी और उनकी पत्नी  सामिया गोस्वामी पर मुंबई में 23 अप्रैल सुबह 2 अज्ञात व्यक्तियों ने हमला किया था। जिसका आरोप पत्रकार ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लगाया था। 

-कांग्रेस नेताओं ने अर्नब गोस्वामी पर भड़काऊ टीवी डिबेट करने का आरोप लगाकर शिकायत दर्ज कराई थी। अर्नब गोस्वामी पर पालघर मामले में अपने वक्तव्य से देश की जनता के सद्भाव को समुदाय के आधार पर भड़काने और कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पर टिप्पणी करने का आरोप लगाया है।

- रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक और टीवी एंकर अर्नब गोस्वामी से मुंबई पुलिस ने एक मामले में 10 घंटे से ज्यादा पूछताछ की थी, जिसकी आलोचना हुई थी। 

-अर्नब गोस्वामी के एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया से लाइव टीवी पर अप्रैल में ही इस्तीफा दिया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

Web Title: Arnab Goswami trolled After Republic tv poll One year of Modi Govt 2.0 who did better Govt or Opposition

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे