Video:दीपक चौरसिया ने पाकिस्तान को दिखाया आईना, कहा- 'देख लो इमरान खान, ये है तुम्हारे मुल्क में अल्पसंख्यकों पर जुल्म का सबूत'

By पल्लवी कुमारी | Published: January 4, 2020 02:16 PM2020-01-04T14:16:10+5:302020-01-04T14:16:10+5:30

पाकिस्तान में सिख धर्म के पवित्र स्थल गुरुद्वारा ननकाना साहिब में हुए हमले के बाद सोशल मीडिया पर लोग पाकिस्तान विरोधी बातें लिख रहे हैं।

Anchor Deepak Chaurasia share video of Pakistan claim Atrocities on minorities | Video:दीपक चौरसिया ने पाकिस्तान को दिखाया आईना, कहा- 'देख लो इमरान खान, ये है तुम्हारे मुल्क में अल्पसंख्यकों पर जुल्म का सबूत'

Video:दीपक चौरसिया ने पाकिस्तान को दिखाया आईना, कहा- 'देख लो इमरान खान, ये है तुम्हारे मुल्क में अल्पसंख्यकों पर जुल्म का सबूत'

Highlightsपाकिस्तान में सिख धर्म के पवित्र स्थल गुरुद्वारा ननकाना साहिब में 3 जनवरी 2020 को  सैकड़ों लोगों की भीड़ ने पत्थरबाजी की और जमकर तोड़-फोड़ किया।पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने बांग्लादेश के सात साल पुराने वीडियो को उत्तर प्रदेश का बताकर ट्वीट किया था।

टीवी पत्रकार और एंकर दीपक चौरसिया ने पाकिस्तान और इमरान खान पर को आईना दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया है। अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ''देख लो इमरान खान! ये है तुम्हारे मुल्क में अल्पसंख्यकों पर जुल्म का सबूत! दूनिया से ननकाना सिंह गुरुद्वारा में सिखों के साथ हो रहे जुल्म से ध्यान हटाने के लिए तुमने फेक वीडियो शेयर किया! कम से कम इतना तो चेक कर लेते की वो वीडियो कई साल पुराना है और बांग्लादेश का है!'' दीपक चौरसिया का यह ट्वीट वायरल हो गया है। दीपक चौरसिया ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें कुछ साफ तो दिखाई नहीं दे रहा है लेकिन इतना पता चल रहा है कि ये तोड़फोड़ की घटना की है। 

टीवी पत्रकार और एंकर दीपक चौरसिया ने क्यों साधा पाकिस्तान और इमरान खान पर निशाना 

पहली वजह- पाकिस्तान में गुरुद्वारा ननकाना साहिब में जमकर तोड़फोड़ हुई है

पाकिस्तान में सिख धर्म के पवित्र स्थल गुरुद्वारा ननकाना साहिब में 3 जनवरी 2020 को  सैकड़ों लोगों की भीड़ ने पत्थरबाजी की और जमकर तोड़-फोड़ किया। गुरुद्वारे को शुक्रवार दोपहर को भीड़ ने घेर लिया था। भारत सरकार ने ननकाना साहिब में तोड़-फोड़ की घटना की कड़े शब्दों में निन्दा की है और पाकिस्तान सरकार से सिख समुदाय की सुरक्षा के लिए तत्काल कदम उठाने की मांग की है। 

दूसरी वजह- इमरान खान ने उत्तर प्रदेश में मुस्लिम समुदाय के साथ यूपी पुलिस की कथित ज्यादती के नाम पर फर्जी वीडियो पोस्ट किए।

बीते दिन (3 जनवरी) को पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने बांग्लादेश के सात साल पुराने वीडियो को उत्तर प्रदेश का बताकर ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा, 'मोदी सरकार के जातीय सफाए के तहत भारतीय पुलिस मुसलमानों पर हमला करते हुए।'' लेकिन जैसे ही उनको पता चला कि ये वीडियो फेक हैं, उन्होंने डिलीट कर दिया। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

ट्वीट का स्क्रीनशॉट वायरल हो गया है। फेक न्यूज फैलाने के आरोप को लेकर इमरान खान पूरी दुनिया में ट्रोल हो रहे हैं।

Web Title: Anchor Deepak Chaurasia share video of Pakistan claim Atrocities on minorities

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे