लॉकडाउन के बीच वर-वधू ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए डंडे के जरिए एक-दूसरे को पहनाई वरमाला, वीडियो वायरल

By मनाली रस्तोगी | Published: May 3, 2020 11:28 AM2020-05-03T11:28:53+5:302020-05-03T11:28:53+5:30

मध्य प्रदेश के धार जिले से एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए नजर एक-दूसरे को लकड़ी की मदद से वरमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं।

Amid coronavirus lockdown bride and groom in madhya pradesh followed social distancing, video viral | लॉकडाउन के बीच वर-वधू ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए डंडे के जरिए एक-दूसरे को पहनाई वरमाला, वीडियो वायरल

लॉकडाउन के बीच वर-वधू ने किया सोशल डिस्टेंसिंग का पालन (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsकोविड-19 (COVID-19) की वजह से देश की स्थिति लगातार गंभीर होती जा रही है।मध्य प्रदेश के धार जिले से वायरल हो रहा वीडियो।

धार: मध्य प्रदेश के धार जिले में कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लागू हुए देशव्यापी लॉकडाउन के बीच एक अनोखी शादी देखने को मिली। वर-वधू ने रिश्तेदारों की मौजुदगी में एक-दूसरे को लकड़ी की मदद से वरमाला पहनाई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दूल्हा-दुल्हन ने किया सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए नजर आ रहे हैं। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे आमतौर पर लॉकडाउन की वजह से पूरा देश बंद हैं और कहीं भी किसी तरह की सार्वजनिक सभा करने पर पाबंदी है। ऐसे में कई लोग जहां बेहद करीबी लोगों के बीच शादी रचा रहे हैं तो वहीं कई लोग ऐसे भी हैं, जिन्होंने अपनी शादी की तारीख को आगे बढ़ा दिया है।

आपको बताते चलें कि कोविड-19 (COVID-19) की वजह से देश की स्थिति लगातार गंभीर होती जा रही है। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए ताजा आंकड़ों के अनुसार, अब तक कुल 39,980 कोरोना वायरस से संक्रमित मामले सामने आ चुके हैं। इसमें से 1,301 लोगों की इस महामारी के कारण मृत्यु हो चुकी है, जबकि  10,633 लोग ऐसे हैं जोकि या तो ठीक हो गए हैं या फिर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

Web Title: Amid coronavirus lockdown bride and groom in madhya pradesh followed social distancing, video viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे