जब अमेरिकी एंकर ने भारतीयों से डोनाल्ड ट्रंप की तारीफ में कहा, 'ट्रंप उल्लू की तरह बुद्धिमान है'

By प्रिया कुमारी | Published: August 25, 2020 01:44 PM2020-08-25T13:44:07+5:302020-08-25T13:44:07+5:30

अमेरिकी चैनल फॉक्स न्यूज की प्रेंजेटर टॉमी लेहरन का वीडियो इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में एंकर भारतीयों को संबोधित करते हुए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तारीफ करती नजर आ रही है।

American presenter Tommy Lehren praise Trump is as intelligent as owl video trend on social media | जब अमेरिकी एंकर ने भारतीयों से डोनाल्ड ट्रंप की तारीफ में कहा, 'ट्रंप उल्लू की तरह बुद्धिमान है'

अमेरिकन एंकर ने डोनाल्ड ट्रंप को बताया उल्लू की तरह बुद्धिमान (फोटो-वीडियो ग्रैब)

Highlightsअमेरिकी चैनल फॉक्स न्यूज की प्रेंजेटर टॉमी लेहरन का वीडियो इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है।इस वीडियो में एंकर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तारीफ करती नजर आ रही है।

कोरोना संकट के बीच अमेरिका में चुनाव को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सुर्खियों में है। चुनाव को लेकर जोर-शोर से तैयारियां चल रही है। राष्ट्रपति चुनाव में उनका मुकाबला इस बार जो बाइडेन से है। बाइडेन को हाल ही में डेमोक्रेट्स के राष्ट्रीय सम्मेलन में राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार भी घोषित किया गया है।

इन सबके बीच एक अमेरिकी एंकर का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो इसलिए भी खास है क्योंकि इसमें भारतीयों का जिक्र किया गया है। पहले देखिए ये वीडियो..

दरअसल, ये वीडियो अमेरिकी चैनल फॉक्स न्यूज की प्रेंजेटर टॉमी लेहरन का है, जो डोनाल्ड टंप को लेकर भारतीयों को संबोधित कर रही हैं। जो इन दिनों सोशल मीडिया ट्रेंडिंग में है। वीडियो में टॉमी लेहरनल कह रही हैं कि भारत के मेरे सभी फैंस को हेलो, मैं आपका शुक्रिया अदा करती हूं क्योंकि आपने #MakeAmericaGreatAgain एजेंडे का समर्थन किया है। क्योंकि डोनाल्ड ट्रंप का कैंपेन अमेरिका को महान रखने को लेकर है। 

डोनाल्ड ट्रंप Owl की तरह बुद्धिमान हैं, जिसे आप लोग हिन्दी में उल्लू कहते हैं। टॉमी लेहरन अपने वीडियो में ट्रंप की बुद्धिमत्ता की तारीफ कर रही हैं। अब भारत में इस वीडियो को लेकर खूब मजाक बनाया जा रहा है, इस वीडियो को लेकर तरह-तरह मीम्स बनाए जा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि एंकर की ओर से अपील की जा रही है कि एक उल्लू को राष्ट्रपति बना दिया जाए। 

बता दें पश्चिमी देशों में उल्लू को  बुद्धि का प्रतिक माना जाता है। उल्लू को उसकी बुद्धिमत्ता को सर्वश्रेष्ठ माना जाता है। लेकिन भारत में उलटा ही है भारतीय सभ्यता में उल्लू को सबसे वेबकूफ माना जाता है। 

Web Title: American presenter Tommy Lehren praise Trump is as intelligent as owl video trend on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे