googleNewsNext

Breaking: TMC नेता Suvendu Adhikari BJP में शामिल, Amit Shah ने कहा ममता दीदी अकेली रह जाएंगी

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: December 19, 2020 06:05 PM2020-12-19T18:05:47+5:302020-12-19T18:06:21+5:30

हाल ही में TMC से इस्तीफा देने वाले पूर्व राज्य मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में भाजपा ज्वाइन कर ली. वही आने वाले विधान सभा चुनाव के लिए ने  अमित शाहपश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरान अमित शाह ने  मेदिनीपुर में हुंकार भरते हुए कहा कि बंगाल में बीजेपी 200 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी और बंगाल में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी.

 

इसी सभा में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी से बागी हुए शुभेंदु अधिकारी समेत कई नेता बीजेपी में शामिल हुए. अमित शाह ने कहा कि अभी तो शुरुआत हुई है, जब चुनाव आएगा तो ममता दीदी आप अकेली रह जाएंगी. 

 

इसके अलावा तृणमूल कांग्रेस सांसद सुनील मंडल, ममता बनर्जी की पार्टी के पांच विधायकों सहित 11 वर्तमान विधायक अमित शाह की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए. सबसे अहम बात यह है कि ऐसे-ऐसे क्षेत्र के विधायक टीएमसी छोड़ बीजेपी का दामन थामने की तैयारी में हैं जहां-जहां बीजेपी की स्थिति लोकसभा चुनाव में कमजोर रही थी. ये ममता बनर्जी सरकार के लिए बड़ा झटका है. 

 

मित शाह ने कहा कि बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है. यह मैं नहीं, सभी लोग मानते हैं. उन्होंने कहा  मैं ममता दीदी को बता दूं कि बंगाल बीजेपी यूनिट के बंगाली कार्यकर्ता ही आपको हराएंगे और सीएम भी इसी मिट्टी का मानुष होगा.

 

अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी ने मां, मानुष और माटी के नारे को भ्रष्टाचार, तोलाबाजी और भतीजावाद में बदल दिया है. अमित शाह ने ममता बनर्जी को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में भी टीएमसी के लोग कहते थे कि बीजेपी का खाता भी नहीं खुलेगा, लेकिन बीजेपी ने 18 सीटें जीतीं, अमित शाह ने कहा कि जब विधानसभा चुनाव के नतीजे आएंगे तो बीजेपी 200 से अधिक सीटों के साथ सरकार बनाएगी. अमित शाह ने अपने भाषण के अंत में लोगों से जय श्रीराम के नारे लगवाए और ममता सरकार को उखाड़ फेंकने का प्रण करवाया.

 

अमित शाह ने कहा कि आपने बंगाल के 3 दशक कांग्रेस को दिए, 27 साल कम्यूनिस्टों को दिए, 10 साल ममता दीदी को दिया, अब आप 5 साल बीजेपी को दीजिए, हम आपके लिए शोनार बांग्ला बनाएंगे. 

 

टॅग्स :अमित शाहपश्चिम बंगालटीएमसीबीजेपी संकल्प पत्रAmit ShahWest BengalTMCBJP Manifesto