googleNewsNext

बॉडी पॉजिटिविटी पर कबीर सिंह की एक्ट्रेस Vanita Kharat का न्यूड फोटोशूट

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: January 6, 2021 04:17 PM2021-01-06T16:17:23+5:302021-01-06T16:17:47+5:30

फिल्म कबीर सिंह में काम करने वाली एक्ट्रेस वनिता खरात ने एक फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट ने हर ओर सनसनी मचा दी है. वनिता ने एक न्यूड फोटोशूट कराया है. मीटू मूवमेंट के बाद अब इंटरनेट पर बॉडी पॉजिटिविटी मूवमेंट काफी तेजी से फैल रहा है. ऐसे में वनिता खरात ने भी इस मूवमेंट के सपोर्ट में अपनी पिक शेयर करते हुए बॉडी पॉजिटिविटी का मेसेज  दिया है. नए साल पर वनिता ने अपनी ये तस्वीर शेयर की है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है.  वनिता खरात  ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर खुद की न्यूड फोटो शेयर की है.

 

ये फोटो खूब वायरल हो रही है. अगर उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर आप एक नजर डालेंगे तो वो शायद ही कभी बोल्ड लुक में नजर आई हूं. उन्होंने ज्यादातर इंडियन कपड़ों में ही अपना फोटोशूट करवाया है. इसलिए वनिता का ऐसा अवतार देख उनके फैंस हैरान रह गए हैं.

 


इस फोटोशूट को कराने के पीछे वनिता (Vanita Kharat) का एक खास मकसद था. वे लोगों ‘बॉडी पॉजिटिविटी’ का संदेश देना चाहती थीं. इस फोटो में जमीन पर बैठी नजर आ रही हैं. उन्होंने अपना शरीर एक पतंग के पीछे छुपाने का प्रयास किया है. वनिता के पोस्ट की बात करें तो उन्होंने अपनी ये तस्वीर शेयर करते हुए खास कैप्शन दिया है. वनिता ने कैप्शन में लिखा, "मुझे अपने टैलेंट पर गर्व है, अपने पैशन पर, अपने कॉन्फीडेंस पर, मुझे अपनी बॉडी पर गर्व है... क्योंकि मैं मैं हूं...!!!

 


 इस फोटो के माध्यम से वनिता ने लोगों को ये संदेश दिया है कि बॉडी शेमिंग नहीं होनी चाहिए. कई लोग ने एक्ट्रेस की आलोचना की तो वहीं कई लोग ने उनके इस बोल्ड स्टेप की काफी तारीफ की है.  


‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) फिल्म में नजर आईं वनिता खरात मराठी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने पहली बार हिंदी फिल्मों में फिल्म कबीर सिंह से कदम रखा था. इससे पहले वे कई कई मराठी कॉमेडी शोज और नाटकों में.

टॅग्स :फिल्म कबीर सिंहKabir Singh Movie