googleNewsNext

Tandav Trailer क्या सैफ अली खान को मिलेगा सिंहासन?

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: January 4, 2021 06:33 PM2021-01-04T18:33:37+5:302021-01-04T18:34:09+5:30

 Saif Ali Khan की Web Series तांडव का टीज़र जबसे सामने आया था तभी से हर किसी को इस वेब सीरीज़ के ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार था. और अब वो इंतज़ार पूरा भी हो चुका है.  आज तांडव का ट्रेलर रिलीज हो गया है जो ड्रामे, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है. 
तांडव के ट्रेलर की शुरुआत तिग्मांशु धूलिया के वॉइसओवर से होती है, जो समर प्रताप सिंह यानी सैफ़ अली ख़ान की प्रधानमंत्री बनने की दावेदारी पर सवाल खड़े करते हुए कहते हैं कि यह पीएम बना तो लोकतंत्र ख़त्म हो जाएगा और तानाशाही शुरू हो जाएगी. इसके बाद हम देखते है सैफ अली खान अपने पिता के फ्यूनरल में है . उनके पिता देश के प्रधान मंत्री थे.  हर जगह चर्चा है की अब आगे PM पद के उम्मीदवार भी सैफ अली खान.

 

मगर फिर डिंपल कपाड़िया के पावरफुल किरदार की एंट्री होती है वो सैफ अली खान का कोई राज़ जानती है. फिर शुरू होती है गद्दी को पाने की राजनीति.  कहानी पॉलिटिक्स यानी राजनीति की दुनिया से होगी जिसमे समर प्रताप सिंह हीरो भी है या और विलन.  सैफ अली खान फिर चाणक्य राजनीति अपनाते है. डिम्पल के किरदार द्वारा पीएम बनने का सपना छीनने के बाद समर स्टूडेंट राजनीति के ज़रिए अपने मकसद को हासिल करने में लग जाता है. मोहम्मद जीशान अय्यूब शिवा नाम के छात्र नेता का किरदार निभा रहे हैं. सीरीज में सुनील ग्रोवर का भी अहम रोल है. यो सैफ अली खान के करीबी है और बहुत ही शातिर है. 

 

 

ट्रेलर धमाकेदार और सस्पेंस से भरा है. अब सत्ता की गद्दी किसे मिलेगी ये देखने वाली बात होगी. इस सीरीज में सैफ अली और डिंपल कपाड़िया के अलावा Tigmanshu Dhulia, Zeeshan Ayub, Sunil Grover, Kritika Kamra, Kumud Mishra, Sara Jane Dias, Dino Morea, Gauahar Khan, Sandhya Mridul, Anup Soni, Paresh Pahuja, Shonali Nagrani, Hiten Tejwani और Amyra Dastur है. इस सीरीज में 9 एपिसोड होंगे. रिपोर्ट्स की माने तो ये सीरीज American political thriller वेब सीरीज House of cards से इंस्पायर्ड है. 

 


तांडव से डिंपल कपाड़िया अपना डिजिटल डेब्यू कर रही है. इस सीरीज को  Ali Abbas Zafar डायरेक्ट कर रहे है. ये सीरीज 15 जनवरी को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हो रही है. 

टॅग्स :सैफ अली खानअमेज़न प्राइमSaif ali khanAmazon Prime