मुझे डर था कि सेरेना विलियम्स की जान जा सकती है: पति

By भाषा | Published: July 15, 2018 11:52 PM2018-07-15T23:52:46+5:302018-07-15T23:53:38+5:30

सेरेना पिछले साल सितंबर में मां बनी थी लेकिन खून का थक्का जमने के कारण उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी।

wimbledon i feared serena williams might die says husband | मुझे डर था कि सेरेना विलियम्स की जान जा सकती है: पति

Serena Williams

लंदन, 15 जुलाई: टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स के पति एलेक्सिस ओहानियन ने कहा कि उन्हें डर था कि पिछले साल बेटी को जन्म देने के बाद उनकी पत्नी की जान जा सकती है। इंटरनेट व्यवसायी और रेडिट के संस्थापक ओहानियान ने बेहद ही जटिल सर्जरी के बाद मैदान पर वापसी करने के लिए सेरेना को सैल्यूट किया। 

सेरेना हांलाकि विम्बलडन के फाइनल में हार के कारण अपना आठवां विम्बलडन खिताब जीतने से चूक गयी। कल फाइनल में जर्मनी की एंजेलिक कर्बर ने सेरेना 6- 3, 6- 3 को हराकर महिला एकल खिताब अपने नाम किया। 

यह भी पढ़ें- विंबलडन: माइक ब्रायन ने जीता रिकॉर्ड 17वां ग्रैंडस्लैम, जुड़वा भाई बॉब के बिना पहला खिताब

ओहानियन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'बेटी के जन्म के बाद मैंने सर्जरी से पहले अपनी पत्नी को चूमा और हम दोनों में से कोई नहीं जानता था कि वह वापस आयेगी या नहीं। हम सिर्फ यह चाहते थे कि वह बच जाए लेकिन 10 महीने के बाद वह विम्बलडन के फाइनल में है।' 

सेरेना पिछले साल सितंबर में मां बनी थी लेकिन खून का थक्का जमने के कारण उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी। ओहानियन से कहा, 'एंजेलिक कर्बर आपको शुभकामनाएं। सेरेना जल्द ही फिर से इस ट्राफी को उठाएंगी। फिलहाल घर में कोई बेसब्री से उनका इंतजार कर रहा है। हमारे परिवार को पता है कि वह कई खिताब जीतेंगी। उन्होंने अभी सिर्फ शुरुआत की है। मैं इससे ज्यादा गौरवान्वित नहीं हो सकता।

यह भी पढ़ें- विंबलडन 2018: नोवाक जोकोविच ने केविन एंडरसन को हराकर जीता 13वां ग्रैंड स्लैम खिताब

Web Title: wimbledon i feared serena williams might die says husband

टेनिस से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे