विंबलडन: टेनिस के मैच में रोजर फेडरर ने खेला क्रिकेट का शॉट, वीडियो देखकर आएगी हंसी

By विनीत कुमार | Published: July 10, 2018 11:00 AM2018-07-10T11:00:30+5:302018-07-10T11:02:24+5:30

विंबलडन के ट्विटर हैंडल से फेडरर के इस शॉट का वीडियो आईसीसी को टैग करते हुए ट्वीट किया गया।

wimbledon 2018 roger federer shows cricketing skills in round of 16 match against Adrian Mannarino | विंबलडन: टेनिस के मैच में रोजर फेडरर ने खेला क्रिकेट का शॉट, वीडियो देखकर आएगी हंसी

Roger Federer

लंदन, 9 जुलाई: टेनिस के दिग्गज खिलाड़ी रोजर फेडरर इन दिनों विंबलडन में व्यस्त हैं। अपने करियर में 8 बार विंबलडन का खिताब जीत चुके फेडरर सोमवार को फ्रांस के गैरवरीयता प्राप्त एड्रियन मन्नारिनो को हराकर 16वीं क्वॉर्टर फाइनल में पहुंचे। हालांकि, इस मैच में खेला गया उनका एक शॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल फेडरर ने जो शॉट खेला वो देखने में एक डिफेंस शॉट जैसा लग रहा है, जिसे अक्सर क्रिकेट में हमने बल्लेबाजों को खेलते देखा है।

विंबलडन के ट्विटर हैंडल से फेडरर के इस शॉट का वीडियो आईसीसी को टैग करते हुए ट्वीट किया गया और फिर देखते ही देखते कई फैंस ने रिट्विट भी किया। फेडरर ने एक घंटे 45 मिनट तक चले इस मैच में 6-0, 7-5, 6-4 से जीत हासिल करते हुए क्वॉर्टर फाइनल में जगह बनाई।

यह भी पढ़ें- विंबलडन: रोजर फेडरर 16वीं बार क्वॉर्टर फाइनल में, ये बड़ा रिकॉर्ड तोड़ने के करीब


वैसे, फेडरर का क्रिकेट और इसके खिलाड़ियों से नाता पुराना है। खुद सचिन तेंदुलकर स्विस स्टार फेडरर के फैन हैं और दोनों एक-दूसरे से कई बार मिल चुके हैं। तेंदुलकर अक्सर ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट का लुत्फ उठाते नजर भी आए हैं।

वैसे भी इन दिनों टीम इंडिया इंग्लैंड में ही है और जाहिर है कि क्रिकेट भी इन दिनों इंग्लैंड की मीडिया में सुर्खियों में है। हाल में टी20 सीरीज में भारत ने इंग्लैंड को 2-1 से हराया। भारतीय टीम को अब इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज खेलनी है।

फीफा वर्ल्ड कप फाइनल में इंग्लैंड पहुंचे तब भी निर्धारित समय पर ही होगा विंबलडन फाइनल

Web Title: wimbledon 2018 roger federer shows cricketing skills in round of 16 match against Adrian Mannarino

टेनिस से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे