'तारक मेहता' की 'दया बेन' के रोल पर एक्ट्रेस विभूती शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ये सब अफवाह है

By मेघना वर्मा | Published: July 5, 2019 02:21 PM2019-07-05T14:21:10+5:302019-07-05T14:21:10+5:30

विभूति ने कहा कि ये काफी मजाकिया है कि ये अफवाहे उड़ रही हैं। वहीं विभूति ने ये भी बताया कि वो डेली सोप करना ही नहीं चाहतीं।

Vibhoutee Sharma says that she is not doing Dayaben role in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma | 'तारक मेहता' की 'दया बेन' के रोल पर एक्ट्रेस विभूती शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ये सब अफवाह है

'तारक मेहता' की 'दया बेन' के रोल पर एक्ट्रेस विभूती शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ये सब अफवाह है

टेलीविजन के सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की फेवरेट कैरेक्टर दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वक्कानी अब शो पर वापसी नहीं करेंगी। कुछ महीने पहले वो मटरनटी लीव लेकर छुट्टी पर गई थीं मगर अब वो शो पर वापसी नहीं कर रही हैं। इसके बाद से ही मेकर्स नई दया बेन की तलाश में लग गए थे। 

बीते दिनों पूरे सोशल मीडिया पर ये खबर थी कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा को नई दया बेन मिल गई है। बताया जा रहा था कि एक्ट्रेस विभूती शर्मा को जल्द ही दया बेन के रोल में देखा जाएगा। मगर अब इस बारे में नई और बड़ी खबर ये आ रही है कि बड़े अच्छे लगते है एक्ट्रेस को इस बारे में कोई जानकारी ही नहीं है। 

दरअसल टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें नहीं पता कि ये अफवाहें कहां से आ रही हैं। वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी को रिप्लेस नहीं कर रही हूं। सिर्फ यही नहीं उन्होंने किसी तरह का मॉक टेस्ट भी नहीं दिया है। खास बात ये है कि विभूति ने कहा कि वो टीवी शो को करने में  इंटरस्टेस्ट है भी नहीं।

विभूति ने कहा कि ये काफी मजाकिया है कि ये अफवाहे उड़ रही हैं। वहीं विभूति ने ये भी बताया कि वो डेली सोप करना ही नहीं चाहतीं। उन्होंने अभी किसी फिल्म में काम किया है जिनपर काम चल रहा है। 

सिर्फ विभूति ही नहीं तारक मेहता की दया बेन के लिए अब एक्ट्रेस  अमी त्रिवेदी का नाम भी जोड़ा जा रहा है। जिन्होंने पापड़ पोल में लीड किरदार निभाया था। बताया जा रहा है कि अब वो दया बेन का किरदार निभाती दिखेंगी। 

Web Title: Vibhoutee Sharma says that she is not doing Dayaben role in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे