TV की पार्वती का हॉट बिकिनी अवतार,  मंगेतर के साथ थाईलैंड में कर रही हैं एन्जॉय 

By पल्लवी कुमारी | Published: January 16, 2018 05:48 PM2018-01-16T17:48:22+5:302018-01-16T18:04:10+5:30

तस्वीरें देख आप भी नहीं यकीन कर पाएंगे कि यह 'देवों के देव...महादेव' की पार्वती है। 

TV actress pooja banerjee thailand vacation photos viral on social media | TV की पार्वती का हॉट बिकिनी अवतार,  मंगेतर के साथ थाईलैंड में कर रही हैं एन्जॉय 

TV की पार्वती का हॉट बिकिनी अवतार,  मंगेतर के साथ थाईलैंड में कर रही हैं एन्जॉय 

टेलीविजन की फेमस 'देवों के देव...महादेव' में पार्वती का रोल कर चुकीं पूजा बनर्जी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। पूजा बनर्जी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की है। पूजा इन दिनों थाईलैंड में हॉलीडे मनाने गई हैं। 

इन तस्वीरों में पूजा समुद्र में बिकिनी पहने पोज देतीं नजर आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में पूजा पूल में अपने ब्वॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा के साथ हैं। हालांकि तस्वीर में कुणाल वर्मा नहीं दिख रहे हैं लेकिन उनका हाथ पूजा के हाथों में जरूर दिख रहा है। इससे पहले भी पूजा की कई सारी हॉट और सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

पूजा की कुछ और तस्वीरें देखें

 

पूजा ने 16 अगस्त 2016 को ब्वॉयफ्रेंड एंड टीवी एक्टर कुणाल वर्मा से सगाई की थी। इस फंक्शन में  फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स ही मौजूद थे। हालांकि 2016 में यह अफवाह भी थी कि पूजा का रिश्ता टूट गया है लेकिन सगाई कर पूजा ने सबका मुंह बंद करा दिया।

पूजा और कुणाल का अफेयर टीवी सीरियल 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' के सेट पर शुरू हुआ था। 2008-2010 के बीच टेलीकास्ट हुए इस शो में दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे।

Web Title: TV actress pooja banerjee thailand vacation photos viral on social media

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे