चारू असोपा ने सोशल मीडिया से हटाया पति राजीव सेन का सरनेम, अब अलग रह रहा कपल

By मनाली रस्तोगी | Published: June 20, 2020 11:21 AM2020-06-20T11:21:59+5:302020-06-20T11:21:59+5:30

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) और उनके पति राजीव सेन (Rajeev Sen) के बीच कुछ भी ठीक नहीं है। इस बीच चारू ने राजीव का सरनेम अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से हटा लिया है।

TV Actress Charu Asopa Drops Husband Rajeev Sen’s Surname On Social Media | चारू असोपा ने सोशल मीडिया से हटाया पति राजीव सेन का सरनेम, अब अलग रह रहा कपल

चारू असोपा ने हटाया पति राजीव सेन का सरनेम (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से पति राजीव सेन (Rajeev Sen) का सरनेम हटा लिया है। यूं तो बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की भाई-भाभी राजीव और चारू अक्सर ही रोमांटिक फोटोज को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों के अलग रहने की ख़बरें सामने आ रही हैं।

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

अलग रह रहे चारू और राजीव

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, चारू और राजीव के एक करीबी का कहना है कि दोनों के बीच शुरू से ही गंभीर संगतता मुद्दे थे। ये बातें और आगे बढ़ गईं, जिसके बाद राजीव दिल्ली आ गए। तब से दोनों के बीच कोई संपर्क नहीं हैं। ऐसे में जहां चारू ने राजीव के सरनेम को हटा दिया है तो वहीं राजीव ने भी उन्हें हर जगह से ब्लॉक कर दिया है।

उन्होंने ये भी बताया कि चारू उनके फोन कॉल्स और मैसेज का जवाब नहीं दे रही हैं, जबकि राजीव का कहना है कि उन्हें इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं करनी है। राजीव ने कहा कि मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता। मैं दिल्ली में हूं और यहां शांति से बहुत कुछ कर रहा हूं। मालूम हो, चारू आसोपा ने राजीव से पहले टीवी एक्टर नीरज मालवीय के साथ सगाई की थी, लेकिन कुछ कारणों से दोनों अलग हो गए। 

Web Title: TV Actress Charu Asopa Drops Husband Rajeev Sen’s Surname On Social Media

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे