TMKOC: एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने निर्माता असित मोदी पर लगाए नए आरोप, बोलीं- "गवाह गुरुचरण सिंह को उन्होंने प्रभावित किया"

By अंजली चौहान | Published: July 28, 2023 03:05 PM2023-07-28T15:05:02+5:302023-07-28T15:07:28+5:30

जेनिफर मिस्त्री ने यह भी दावा किया कि उनके मामले में गवाह बनने के बाद निर्माता असित मोदी ने गुरुचरण सिंह का लंबित बकाया चुका दिया।

TMKOC Actress Jennifer Mistry leveled fresh allegations against producer Asit Modi said He influenced witness Gurcharan Singh | TMKOC: एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने निर्माता असित मोदी पर लगाए नए आरोप, बोलीं- "गवाह गुरुचरण सिंह को उन्होंने प्रभावित किया"

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

Highlightsतारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस ने निर्माता पर लगाए नए आरोप जेनिफर मिस्त्री का कहना है कि निर्माता गवाहों को प्रभावित कर रहे हैंजेनिफर ने असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है

मुंबई: टेलीविजन जगत का सबसे मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मिसेज रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी पर नए आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि असित मोदी गवाह को प्रभावित कर रहे हैं जिससे उनके केस में कमजोरी आएगी।

दरअसल, मई 2023 में एक्ट्रेस ने असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था और कुछ दिन पहले मुंबई पुलिस ने सिटकॉम के निर्माताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

अब एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नए खुलासे किए हैं। जेनिफर ने मोदी पर उनके मामले के एक प्रमुख गवाह - गुरुचरण सिंह, जिन्होंने शो में जेनिफर के पति की भूमिका निभाई थी, को प्रभावित करने का आरोप लगाया।

उन्होंने यह भी दावा किया कि उनके मामले में गवाह बनने के बाद निर्माता ने गुरुचरण का लंबित बकाया चुका दिया। उन्होंने कहा कि गुरुचरण को सब कुछ पता है और मई 2023 में, उन्होंने मुझे फोन किया और मुझे आश्वासन दिया था कि वह अदालत में मेरे लिए गवाह बनेंगे। उन्होंने मुझसे स्पष्ट रूप से कहा था कि वह मीडिया में टिप्पणी नहीं करेंगे, लेकिन वह मेरा समर्थन करने के लिए अदालत में आएंगे।

उन्होंने कहा, "9 जून को, जब मैं उनसे मिलने गई, तो उन्होंने मुझे बताया कि उन्हें 8 जून को अचानक कार्यालय बुलाया गया था और उनके सभी बकाया भुगतान कर दिए गए थे, जो पिछले साढ़े तीन साल से लंबित थे। मैं मुझे एहसास हुआ कि वह मेरे पक्ष में नहीं बोलेंगे। मैंने उन्हें कुछ नहीं कहा लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि वह असित मोदी और मेरे बीच तटस्थ व्यक्ति हो सकते हैं जो हमें एक साथ बैठकर चर्चा करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं।''

बता दें कि सिर्फ मोदी ही नहीं बल्कि जेनिफर ने प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज पर भी अभद्र व्यवहार और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। 

Web Title: TMKOC Actress Jennifer Mistry leveled fresh allegations against producer Asit Modi said He influenced witness Gurcharan Singh

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे