सालों बाद 'तारक मेहता' की 'बबीता जी' का छलका दर्द, #MeToo पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे ट्यूशन टीचर ही मुझे...

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 3, 2021 12:28 PM2021-04-03T12:28:27+5:302021-04-03T22:03:25+5:30

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मूनमून दत्ता ने अपनी मी टू स्टोरी बताई है। उन्होंने बताया कि किस तरह छोटी उम्र में ही उनका यौण शोषण किया गया था।

tarak mehta ka oolta chasma fame munmun datta open about her sexual abuse write a instagram post | सालों बाद 'तारक मेहता' की 'बबीता जी' का छलका दर्द, #MeToo पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे ट्यूशन टीचर ही मुझे...

मूनमून दत्ता। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsतारक मेहता की मूनमून दत्ता ने अपनी मी टू स्टोरी बताई है।इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस मी टू आंदोलन में शामिल हुईं। मूनमून ने बताया आखिर क्याों उन्हें पुरूषों से नफरत होने लगी थी।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता अय्यर का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता ने अपनी साथ हुए यौन शोषण के बारे में इंस्टाग्राम पर खुलकर एक पोस्ट लिखा। मूनमून दत्ता ने बताया कि वह भी अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के खिलाफ अब मी टू में शामिल हो गई है।

मूनमून दत्ता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की स्टोरी

मूनमून दत्ता ने अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में लिखा, ' कुछ इस तरह लिखने से मुझे उन यादों को दूर करने के लिए आंसू बहाने पड़ते हैं। मुझे याद आता है कि कैसे पड़ोस के चाचा मुझे गलत नजरों से देखते थे और बुरी तरह से घायल करते थे और मुझे धमकी देते थे कि किसी से इस बारे में मत बताना। मेरे बड़े चचरे भाई जो मुझे अपनी बेटियों की तुलना में अलग नजर से देखते थे या वह आदमी जिसने मुझे अस्पताल में पैदा होते देखा था और 13 साल बाद उसने सोचा कि अब मेरा शरीर छूने के लिए उपयुक्त है क्योंकि मैं किशोर अवस्था में थी और मेरा शरीर बदल गया था। मेरे ट्यूशन टीचर जो गुप्तांगों को छूने का प्रयास करता था। '

मी टू में शामिल होकर खुश हूं - मूनमून दत्ता

मूनमून दत्ता ने अपनी पोस्ट में लिखा कि जब ये घटना घटी, तब मैं बहुत छोटी थी किसी को कुछ बता नहीं सकती थी पर मेरे अंदर इतना डर था कि मानो वो मेरा गला घोंट रहा हो। मुझे पुरूष समाज से नफरत होने लगी और इस नफरत को दूर करने में वर्षों लगते हैं लेकिन मैं खुश हूं कि मैं भी मी टू आंदोलन में शामिल होने वाली एक और आवाज हूं। आज मुझमें इतनी हिम्मत है कि अगर कोई आदमी मुझे गलत नजरों से देखता है तो मैं उसे चीरकर रख दूंगी। मुझे गर्व है मैं कौन हूं।

क्या है मी टू अभियान

हार्वे वाइंस्टीन की घटना के बाद, कई अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुए यौन अत्याचार के बारे में खुलकर आवाज उठाई । हॉलीवुड,बॉलीवुड औ टीवी जगत की कई महिलाओं ने अपनी मी टू कहानी को दुनिया के सामने रखा और उसके कारण कई फिल्म निर्माताओं औऱ मनोरंजन उद्योग के अन्य सदस्यों को अपनी नौकरी भी गंवानी पड़ी। अमेरिकी अभिनेत्री एलिसा मिलानो ने ट्विटर पर पोस्ट किया कर उन सभी महिलाओं को जिनके साथ यौन उत्पीड़न और मारपीट की गई है। उसे #ME TOO करके लिखें। इस ट्रेंड के बाद कई महिलाओं ने अपने साथ हुई भयानक घटनाओं के बारे में बताया।

Web Title: tarak mehta ka oolta chasma fame munmun datta open about her sexual abuse write a instagram post

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे