लाइव न्यूज़ :

'अंगूरी भाभी' फेम शिल्पा शिंदे की राजनीति में हो सकती है एंट्री, इस पार्टी का थामेंगी दामन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 05, 2019 2:53 PM

अंगूरी भाभी का करिदार फैंस के बीच शिल्पा शिंदे का जमकर पसंद किया जाता है।

Open in App

टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' फेम शिल्पा शिंदे अब राजनीति में कदम रखने जा रही हैं।  बिग बॉस 11 की विजेता रहीं शिल्पा शिंदे जल्द कांग्रेस पार्टी का दामन थामने वाली हैं।

टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार  शिल्पा ने इस तरह की किसी भी खबर की पुष्टि करने से इनकार किया है, लेकिन कांग्रेस के लोग पुष्टि कर रहे हैं। शिल्पा कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं। शिल्पा छोटे पर्दे का फेमस चेहरा हैं। उन्होंने 1999 में टीवी में अपने कदम रखे थे। 

अंगूरी भाभी का करिदार फैंस के बीच उनका जमकर पसंद किया जाता है।उन्होंने 2016 की शुरुआत में शो छोड़ दिया था। अक्टूबर 2017 में शिंदे ने रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 11 में भाग लिया, जिसे उन्होंने 14 जनवरी 2018 को जीता था। जिसके बाद वह ऋषि कपूर के साथ एक गाने में डांस करती भी नजर आई थीं। 

शिल्पा शिंदे का जन्म 28 अगस्त 1977 को महाराष्ट्र के एक मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था। अभी इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी प्राप्त नहीं हुई है केवल कयास हैं कि वह कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं। इससे पहले अभिनेत्री करीना कपूर के कांग्रेस में शामिल होने की खबरें आई थीं, लेकिन एक्ट्रेस ने इससे साफ मना कर दिया था।

टॅग्स :शिल्पा शिंदे
Open in App

संबंधित खबरें

टीवी तड़काJhalak Dikhhla Jaa 10: इन एक्ट्रेस के बीच डांस की टक्कर, खूबसूरती में नहीं है किसी से कम, देखें तस्वीरें

टीवी तड़का'भाभी जी घर पर है' शो को अलविदा कह चुकी हैं ये सभी एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीवेब सीरीज 'पौराशपुर' में शिल्पा शिंदे का ग्लैमरस लुक, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड चुस्की‘गैंग्स ऑफ़ फिल्मीस्तान’ के मेकर्स से परेशान हैं शिल्पा शिंदे, शो के लिए कही ये बड़ी बात

टीवी तड़काशिल्पा शिंदे टीवी पर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर संग आएंगी नजर, देखें तस्वीरें

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काTaarak Mehta ka Ooltah Chashmah फेम गुरुचरण सिंह 25 दिनों बाद घर लौटे, इतने दिनों तक लापता रहने की एक्टर ने बताई वजह

टीवी तड़काड्रामा क्वीन राखी सावंत 'गंभीर हृदय समस्या' के कारण मुंबई के अस्पताल में हुईं भर्ती

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह के पिता ने कहा- "मुझे अपने बेटे की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई अंदाजा नहीं था"

टीवी तड़काGurucharan Singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर के मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, एक्टर के पास 10 से ज्यादा बैंक खाते

टीवी तड़काBharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें