तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स के खिलाफ कोर्ट पहुंचे शैलेश लोढ़ा, इस वजह से दायर किया मुकदमा

By मनाली रस्तोगी | Published: April 20, 2023 05:22 PM2023-04-20T17:22:52+5:302023-04-20T17:25:55+5:30

तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के लगभग एक साल बाद शैलेश लोढ़ा ने कथित तौर पर लोकप्रिय सिटकॉम के निर्माताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Shailesh Lodha Files Complaint Against TMKOC Makers Alleges Non-Payment of Dues | तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स के खिलाफ कोर्ट पहुंचे शैलेश लोढ़ा, इस वजह से दायर किया मुकदमा

(फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया)

Highlightsलोढ़ा ने असित कुमार मोदी और उनके प्रोडक्शन हाउस पर उनके बकाये का भुगतान न करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दायर किया है।कथित तौर पर शैलेश लोढ़ा ने इस साल मार्च के पहले सप्ताह में शिकायत दर्ज कराई थी।उन्होंने अपनी शिकायत में बकाया भुगतान नहीं करने का आरोप लगाया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के लगभग एक साल बाद शैलेश लोढ़ा ने कथित तौर पर लोकप्रिय सिटकॉम के निर्माताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, लोढ़ा ने असित कुमार मोदी और उनके प्रोडक्शन हाउस पर उनके बकाये का भुगतान न करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दायर किया है।

कथित तौर पर शैलेश लोढ़ा ने इस साल मार्च के पहले सप्ताह में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने अपनी शिकायत में बकाया भुगतान नहीं करने का आरोप लगाया है। न्यूज पोर्टल का दावा है कि लोढ़ा ने नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (एनसीएलटी) से संपर्क किया और सेक्शन 9 के तहत कॉरपोरेट इनसॉल्वेंसी रेजोल्यूशन शुरू किया क्योंकि मोदी अपने कर्ज का भुगतान नहीं कर सके। मई के महीने में उनके केस की सुनवाई होगी।

हालांकि, शैलेश ने इस मुद्दे पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया और न्यूज पोर्टल से कहा, "मामला विचाराधीन है और अदालत के अधीन है, इसलिए मैं इस पर कुछ भी टिप्पणी नहीं करूंगा।" जहाँ असित कुमार मोदी ने भी इस मामले पर टिप्पणी करने से परहेज किया, वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के परियोजना प्रमुख सोहिल रमानी ने दावा किया कि उन्होंने लोढ़ा को उनके भुगतान के लिए कभी मना नहीं किया या मना नहीं किया। 

उन्होंने आगे आरोप लगाया कि शैलेश ने अब तक अपनी कागजी कार्रवाई पूरी नहीं की है, जिसके कारण उनका भुगतान नहीं किया गया है। रमानी ने शैलेश से केवल नियमित प्रक्रिया का पालन करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, "कहने के लिए बहुत कुछ ऐसा नहीं है जो पहले न कहा गया हो। शैलेश लोढ़ा एक परिवार की तरह ही रहे हैं। जब वह चले गए तो हमने उसका सम्मान किया।" 

उन्होंने ये भी कहा, "कई मौकों पर ईमेल और टेलीफोन के माध्यम से हमने उनसे अनुरोध किया है कि वे सभी आवश्यक कागजी कार्रवाई पर हस्ताक्षर करने के लिए कार्यालय आएं और अपना शेष अंक लें। हमने उसका भुगतान देने से कभी मना नहीं किया या इनकार नहीं किया। हर कंपनी में जब लोग निकलते हैं, तो उन्हें पूर्ण भुगतान जारी करने से पहले पूर्ण और अंतिम कागजात पर हस्ताक्षर करने होते हैं।"

अपनी बात को जारी रखते हुए सोहिल रमानी ने कहा, "हम कोई केस नहीं कर रहे हैं, क्योंकि हमने उसका पेमेंट देने से इनकार नहीं किया। हमने पहले ही सर (लोढ़ा) को अपना बकाया लेने और आवश्यक कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए सूचित कर दिया है।"

Web Title: Shailesh Lodha Files Complaint Against TMKOC Makers Alleges Non-Payment of Dues

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे