प्रेग्नेंसी के बाद बॉडी शेप में आने के लिए जमकर वर्कआउट कर रही हैं टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस

By मेघना वर्मा | Published: April 4, 2019 07:28 PM2019-04-04T19:28:12+5:302019-04-04T19:28:12+5:30

सौम्या ने इसी साल जनवरी में सोशल मीडिया पर अपनी प्रेगनेन्सी की फोटो डालकर ये बताया था कि जल्द ही वो मां बनने वाली हैं। इसके बाद से ही सौम्या के फैंस उनको बधाई दे रहे थे।

Saumya tandon do workout for get into the shape after pregnancy | प्रेग्नेंसी के बाद बॉडी शेप में आने के लिए जमकर वर्कआउट कर रही हैं टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस

प्रेग्नेंसी के बाद बॉडी शेप में आने के लिए जमकर वर्कआउट कर रही हैं टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस

प्रेग्नेंसी के बाद किसी भी वीमेन की बॉडी को फिट होने के लिए कितने समय लगते होंगे? ज्यादा लोगों का जवाब होगा- छ से सात महीने। मगर टीवी की इस फेमस एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के दो महीने के अंदर ही खुद को इतना फिट कर लिया है कि लोग उनसे इंस्पीरेशन ले रहे हैं। टीवी के सबसे पॉपुलर शो भाभी जी घर पर हैं कि एक्ट्रेस सौम्या टंडन की रिसेंट फोटोज देखकर सभी हैरान है। 

सौम्या ने इसी साल जनवरी में सोशल मीडिया पर अपनी प्रेगनेन्सी की फोटो डालकर ये बताया था कि जल्द ही वो मां बनने वाली हैं। इसके बाद से ही सौम्या के फैंस उनको बधाई दे रहे थे। कुछ दिनों पहले ही सौम्या ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। जिसकी फोटोज भी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड की थी। इसी के बाद से सौम्या को फैंस की लगातार वाहवाही मिल रही थी। 

अभी हाल ही में सौम्या ने फिर से अपनी बॉडी शेप में आने के लिए मेहनत शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी फोटोज शेयर की है जिसमें सौम्या वर्क आउट करते दिख रही हैं। अपनी  फिटनेस को लेकर काफी मेहनत करती नजर आ रही हैं। वह जिम और योग करके अपने वजन को कम करने की कोशिश कर रही है।

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में सौम्या ने बताया भी है कि किसी भी वीमेन को प्रेगनेन्सी के बाद अपनी बॉडी को फिट रखने की कोसिश करनी चाहिए। साथ ही अपने वर्कआउट पर भी लगातार ध्यान देना चाहिए। सौम्या की इन फोटोज को देखकर  तो लोग उनसे इंस्पीरिशेन ले रहे हैं। 

Web Title: Saumya tandon do workout for get into the shape after pregnancy

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे