Kundali Bhagya March 17 preview: नाराज करण तोड़ लेगा प्रीता से अपने सारे रिश्ते, सरला ने अपनी बेटियों से ली ये बड़ी कसम

By अमित कुमार | Published: March 17, 2020 03:03 PM2020-03-17T15:03:44+5:302020-03-17T15:04:03+5:30

Kundali Bhagya March 17 preview: प्रीता की मां सरला उसे चेतावनी देती है कि अगर वह अब कभी लुथरा हाउस गई तो वह अपनी मां का मरा हुआ मुंह देखेगी।

Sarla Maa Bans Preeta And Shrishty To Go To Luthra House upcoming Kundali Bhagya episode | Kundali Bhagya March 17 preview: नाराज करण तोड़ लेगा प्रीता से अपने सारे रिश्ते, सरला ने अपनी बेटियों से ली ये बड़ी कसम

कुंडली भाग्य का एक सीन। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsनाटक में रोमांच का तगड़ा डोज मिलने के कारण दर्शक भी शो से बंधने में कामयाब रहे हैं। प्रीता अपनी सफाई देती रहती है, लेकिन उसकी बात पर कोई विश्वास नहीं करता है।

Kundali Bhagya March 17 preview: जी टीवी पर प्रसारित होने वाला सीरियल कुंडली भाग्य रोजाना नए रोमांच पैदा कर रहा है। करण के पिता महेश के सीढियों से गिरने के बाद सभी घरवालों को लगता है कि यह काम प्रीता ने किया है। शर्लिन और माहिरा एक बार फिर प्रीता को अपने जाल में फंसाने में कामयाब रहती है। प्रीता को फंसाकर शर्लिन और माहिरा घरवालों के दिमाग में यह बात डालती है कि यह काम प्रीता ने करण की शादी को रोकने के लिए किया है।

प्रीता अपनी सफाई देती रहती है, लेकिन उसकी बात पर कोई विश्वास नहीं करता है। दूसरी तरफ प्रीता की मां सरला उसे चेतावनी देती है कि अगर वह अब कभी लुथरा हाउस गई तो वह अपनी मां का मरा हुआ मुंह देखेगी। मां की बात सुनकर प्रीता की आंखों से आंसू बहने लगते हैं। नाटक में रोमांच का तगड़ा डोज मिलने के कारण दर्शक भी शो से बंधने में कामयाब रहे हैं। 

कुछ ऐसा रहा 16 मार्च (सोमवार) का ऐपिसोड

प्रीता पर लुथरा परिवार द्वारा यह इल्जाम लगाया जाएगा कि उसने करण के पिता यानी अपने ससुर महेश लुथरा को मारने का प्रयास किया है। शर्लिन और माहिरा प्लान बनाकर महेश को सीढ़ियों से नीचे फेंकने की कोशिश करेगी। महेश की हालत को बिगड़ता देखकर घरवालों को प्रीता पर शक होगा और शर्लिन-माहिरा अपने प्लान में कामयाब हो जाएगी। अगर ऐसा होता है तो करण और प्रीता में एक बार फिर दूरियां बढ़ जाएगी। वहीं ऋषभ भी प्रीता से अपना रिशता तोड़ सकता है। ऐसे में आज प्रसारित होने वाला यह एपिसोड कई सावलों का जवाब देने का काम करेगी।

Web Title: Sarla Maa Bans Preeta And Shrishty To Go To Luthra House upcoming Kundali Bhagya episode

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे