Kundali Bhagya 6 March 2020 Preview: करण और प्रीता ने 'टिप टिप बरसा पानी' पर जमकर किया डांस, सामने आया वीडियो

By अमित कुमार | Published: March 6, 2020 02:45 PM2020-03-06T14:45:49+5:302020-03-06T14:45:49+5:30

Kundali Bhagya 6 March 2020 Preview: 'कुंडली भाग्य' की लोकप्रिय जोड़ी करण लुथरा और प्रीता अरोड़ा अपने डांस के जरिए एक बार फिर फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार है।

Kundali Bhagya 6 March Preview Karan and Preeta celebrates Holi ON Tip tip song | Kundali Bhagya 6 March 2020 Preview: करण और प्रीता ने 'टिप टिप बरसा पानी' पर जमकर किया डांस, सामने आया वीडियो

डांस के दौरान धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या। (फोटो सोर्स-इंस्टाग्राम)

Highlightsऑन-स्क्रीन करण और प्रीता के बीच गजब की केमिस्ट्री दिखाई देती रही है। सप्ताह के अंत में दर्शक अपने चहते स्टार को होली का आनंद उठाते हुए देखेंगे।

Kundali Bhagya 6 March 2020 Preview: जी टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'कुंडली भाग्य' की स्टारकास्ट ने जमकर होली एन्जॉय किया। 6 मार्च यानी शुक्रवार को आने वाले एपिसोड में इन कलाकारों की मस्ती को दिखाया जाएगा। सप्ताह के अंत में दर्शक अपने चहते स्टार को होली का आनंद उठाते हुए देखेंगे। 'कुंडली भाग्य' की लोकप्रिय जोड़ी करण लुथरा और प्रीता अरोड़ा अपने डांस के जरिए एक बार फिर फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार है।

टीवी एक्टर धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या होली के मौके पर अक्षय कुमार-रवीना टंडन के पॉपुलर गाने पर डांस करते दिखाई देंगे। 'टिप टिप बरसा पानी' की धुनों पर दोनों ही कलाकार लोगों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। ऑन-स्क्रीन करण और प्रीता के बीच गजब की केमिस्ट्री दिखाई देती रही है। ऐसे में आज रात होने वाले इस टेलिकास्ट को देखने के लिए फैंस भी बेताब हैं।

5 मार्च के दिखाए गए एपिसोड में हुआ था ये बवाल

माहिरा एक बिल्डिंग में जाकर आग लगा लेती है और खुद को फंसाकर शर्लिन के जरिए करण को फोन कर बचाने के लिए कहती हैं। इतनी देर में करण से पहले प्रीता वहां पहुंच जाती है। प्रीता को देखकर माहिरा गुस्से में उसे आग की ओर धकलेने की कोशिश करती है। दूसरी तरफ करण भी वहां आने के लिए तेजी से अपने कदम बढ़ाता है। इससे आगे की कहानी सोमवार को आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा।

Web Title: Kundali Bhagya 6 March Preview Karan and Preeta celebrates Holi ON Tip tip song

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे