Bigg Boss 17: विक्की जैन ने आयशा खान के लिए गाया गाना तो अंकिता ने कही ये बात, देखें वीडियो

By अंजली चौहान | Published: January 5, 2024 02:32 PM2024-01-05T14:32:29+5:302024-01-05T14:34:33+5:30

विक्की ने एक गाना गाया और आयशा खान के बारे में एक टिप्पणी की, जिससे अजीब स्थिति पैदा हो गई। अंकिता ने उनका सामना किया और आयशा को फटकार लगाते हुए विक्की की मंशा समझ गई।

Bigg Boss 17 Vicky Jain sang a song for Ayesha Khan and Ankita said this watch video | Bigg Boss 17: विक्की जैन ने आयशा खान के लिए गाया गाना तो अंकिता ने कही ये बात, देखें वीडियो

Bigg Boss 17: विक्की जैन ने आयशा खान के लिए गाया गाना तो अंकिता ने कही ये बात, देखें वीडियो

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो बिग बॉस में कैप्टन टास्क पूरा होने के साथ ही अंकिता लोखंडे नई कैप्टन बन गई हैं। अंकिता के कैप्टन बनते ही घर में नई जोड़ियां बननी शुरू हो गई है और इन दिनों मुनव्वर और अंकिता एक साथ नजर आ रहे हैं। घर की कैप्टन बनने के बाद अंकिता की अपने पति विक्की जैन के साथ घरेलू जिम्मेदारियों को लेकर बहस हो गई।

हालांकि, जल्द ही वे गले मिले और पैच-अप हो गया। एक घटना के दौरान, विक्की को यह चर्चा करते हुए देखा गया कि कैसे अंकिता अब उन पर कोई ध्यान नहीं देती है, लेकिन ईशा मालविया ने उन्हें यह कहते हुए सही किया कि उनकी पत्नी हमेशा उनका इंतजार कर रही हैं।

अंकिता मजाक में यहां तक कहती हैं कि 'जब आप व्यक्ति को नहीं बदल सकते, तो उसे बदल दीजिए।' बाद में विक्की जैन, ईशा मालविया और आयशा खान गार्डन एरिया में चिल करते नजर आते हैं। जैसे ही वे जमीन पर आराम कर रहे होते हैं और मजाक कर रहे थे। तभी विक्की 'तुझे सुबह तक मैं करूं प्यार' गाना गाता है। तभी आयशा, जिसने खुद को कंबल से ढका हुआ है, अपनी रजाई ठीक करती है और कहती है, "मैंने स्लीवलेस आउटफिट पहना है, ऐसे चादर डाल के कैसी लगूंगी मैं, थोड़ा मुझे ड्रेस दिखाना पड़ेगा भाईयों और बहनो।"

विक्की तुरंत कहते हैं, "तुम्हें क्या लगता है मैंने ये गाना ऐसा गाया, तुम्हें देख के याद आया।" ईशा कहती हैं, ''आपको शर्म आनी चाहिए विक्की भाई, ये बोलते हुए भी, इससे आपका क्या मतलब है? (आपको यह कहते हुए शर्म आनी चाहिए।'' विक्की ने सही ठहराया कि उनका मतलब यह था कि उन्होंने उन्हें देखते हुए गाने के बारे में सोचा था। आयशा कहती है कि वह अपनी पोशाक में सो रही है और वे इस पर चर्चा क्यों कर रहे हैं।

वे सभी एक साथ हंसते हैं। विक्की दूसरी तरफ पीठ कर लेता है और कहता है कि वे उसका नाम खराब कर रहे हैं। वे उसे 'विक्की भैया' कहते हैं। आयशा ने विक्की का मजाक उड़ाया एक अच्छा इंसान है लेकिन उसकी सोच खराब है। इस सब के बीच, आयशा अंकिता को बुलाना शुरू कर देती है, जो मुनव्वर के साथ कुछ दूरी पर बैठी है।

विक्की डर जाता है और ईशा भी अवाक रह जाती है जब अंकिता अंदर आती है। विक्की बताता है कि उसका नाम खराब हो रहा है। पहले यह मुनव्वर था और अब वह। जैसे ही अंकिता ने मामले के बारे में पूछना शुरू किया तो तीनों चुप हो गए। अंकिता ने उससे कहा कि अगर यह सिर्फ एक मजाक था तो वह क्यों डर रहा है।

आयशा ने स्पष्ट करने की कोशिश की कि वह कुछ कहना चाहता था लेकिन समाप्त हो गया कुछ और कह रही हूं। पवित्र रिश्ता की अभिनेत्री आगे कहती हैं कि उन्होंने विक्की को 'तुझे सुबह तक मैं करूं प्यार' गाना गाते हुए सुना। ईशा और आयशा दोनों हंसने लगती हैं और कहती हैं कि उन्हें मजा आ रहा था।

हालांकि, अंकिता मामले को जानने पर जोर देती हैं। विक्की तुरंत कहता है कि वे मजे कर रहे थे और वह स्थिति को गलत समझेगी। जैसे ही ईशा अंकिता को किनारे ले जाती है और स्थिति बताती है, आयशा को लगता है कि यह बाहर बुरा लगेगा और वह इसे विक्की के साथ संबोधित करती है।

अंकिता ने साफ किया कि वह अपने पति को अच्छी तरह से जानती हैं और बातचीत के पीछे उनके इरादे को समझती हैं। वह आयशा को डांटती है कि अगर यह मजाक था तो वह इसके बारे में क्यों जानना चाहती थी। आयशा और विक्की दोनों चुप हो जाते हैं और अंकिता वहां से चली जाती है।

Web Title: Bigg Boss 17 Vicky Jain sang a song for Ayesha Khan and Ankita said this watch video

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे