बिग बॉस 13: इस बार प्राइज मनी बढ़कर होगी दोगनी, इस टास्क को भी हटाने की मेकर्स कर रहे तैयारी!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 12, 2019 02:46 PM2019-08-12T14:46:57+5:302019-08-12T14:46:57+5:30

खबर के अनुसार बिग बॉस सीजन 13 के विनर के पास मोटी रकम जीतने का मौका होगा।

bigg boss 13 winner may become crorepati prize money | बिग बॉस 13: इस बार प्राइज मनी बढ़कर होगी दोगनी, इस टास्क को भी हटाने की मेकर्स कर रहे तैयारी!

बिग बॉस 13: इस बार प्राइज मनी बढ़कर होगी दोगनी, इस टास्क को भी हटाने की मेकर्स कर रहे तैयारी!

Highlights छोटे पर्दे का फेमस रियलटी शो बिग बॉस अपने 13वें सीजन के साथ आने को तैयार हैइस सीजन के लिए प्रतियोगियों का चयन भी शुरू हो गया है।

छोटे पर्दे का फेमस रियलटी शो बिग बॉस अपने 13वें सीजन के साथ आने को तैयार है। इस सीजन के लिए प्रतियोगियों का चयन भी शुरू हो गया है। इसके साथ ही फैंस एक बार फिर से शो को सलमान खान को होस्ट करते हुए देखेंगे। खबर के अनुसार बिग बॉस सीजन 13 के विनर के पास मोटी रकम जीतने का मौका होगा।

खबर के अनुसार शो की प्राइज मनी कम होने के कारण बड़े सेलेब्स को शो में लाने के लिए मनाने में खासा परेशानी होती है। इसीलिए अब मनी को डबल किया जा रहा है अब ये मनी 1 करोड़ करने का मेकर्स ने फैसला लिया है। 

अगर ये खबर सच होती है तो जायज सी बात है कि इस बार शो में कई बड़े दिग्गज नजर आने वाले हैं। हालांकि अभी प्राइज मनी बढ़ाने को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।बिग बॉस 13 की बात करें शो के 29 सितंबर से ऑनएयर होने की चर्चा है। शो को टीवी पर रात 10-11 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा।

ये सेलेब्स आ सकते हैं नजर

इस जिनका नाम आगे आ रहे हैं वो हैंमुग्धा गोडसे, सिद्धार्थ शुक्ला, माहिका शर्मा, चंकी पांडे, राजपाल यादव, देवोलीना भट्टाचार्जी, आदित्य नारायण ।

सलमान खान की फीस

खबर के अनुसार इस बार सलमान एक एपिसोड के लिए 31 करोड़ रुपयो लेंगे। यानि 26 एपिसोड के लि 403 करोड़ की मोटी रकम सलमान खान शो को होस्ट करने के लिए लेंगे।वहीं बताया जा रहा है कि इस बार का बिग बॉस सलमान खान ना सिर्फ होस्ट करेंगे बल्कि प्रोड्यूसर भी वहीं रहेंगे।

 पिंकविला की खबर के अनुसार सीजन 13 भी हर बार की तरह से 15 हफ्ते का होगा यानि प्रतियोगियों को घर के अंदर 105 दिन तक रहना होगा। जबकि बीते साल सलमान खान ने 11 करोड़ की फीस शो के मेकर्स से ली थी। यानि साफ है कि इस सीजन में सलमान ने अपनी फीस बढ़ा दी है।

हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। अब ये देखने वाली बात होगी कि बिग बॉस सीजन 13 में सुल्तान क्या धमाल मचाने वाले हैं। फैंस बेसब्री से इस शो के शुरू होने का इंतजार कर रहा है। 

Web Title: bigg boss 13 winner may become crorepati prize money

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे