Bigg Boss 13: देवोलीना की इस हरकत ने रश्मि को कर दिया हैरान, एक बार फिर बिग बॉस के घर में होगा जमकर हंगामा

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 24, 2019 02:28 PM2019-11-24T14:28:30+5:302019-11-24T14:28:30+5:30

कलर्स टीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बिग बॉस सीजन 13 का एक प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में रविवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड की एक झलक दिखाई गई है।

Bigg Boss 13: This act of Devoleena shocked Rashmi, See promo of Bigg Boss | Bigg Boss 13: देवोलीना की इस हरकत ने रश्मि को कर दिया हैरान, एक बार फिर बिग बॉस के घर में होगा जमकर हंगामा

Bigg Boss 13: देवोलीना की इस हरकत ने रश्मि को कर दिया हैरान, एक बार फिर बिग बॉस के घर में होगा जमकर हंगामा

सलमान खान के टीवी शो 'बिग बॉस' का सीजन 13 अब काफी इंटरेस्टिंग मोड़ पर आ गया है। आए दिन घर में कुछ न कुछ बवाल देखने को मिल रहा है। बात करें अगर 'वीकेंड का वार' की इसमें सलमान खान ने घरवालों को जमकर फटकार लगाई। लेकिन इस फटकार के बाद भी घरवालों को शांति नहीं है वे अब भी लड़ाई के मूड में हैं।

कलर्स टीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बिग बॉस सीजन 13 का एक प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में रविवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड की एक झलक दिखाई गई है। प्रोमो देखकर यह साफ हो रहा है कि इसमें घरवालों को एक टास्क दिया गया है। लेकिन इस टास्क की वजह से घर का माहौल और बिगड़ जाता है।

प्रोमो में यह दिख रहा है कि फेमस वीजे और एक्टर रणविजय बिग बॉस के घर के अंदर जाते हैं। यहां पर वे एक टास्क करवाते हैं। इस टास्क का नाम 'बीबी सितारे' है। इसमें घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स की फोटोड लगी हुई हैं। अब घरवालों को यह डिसाइड करना है कि इस बोर्ड पर किसकी फोटोज नहीं होनी चाहिए। वीडियो में यह देखा जा सकता है कि माहिरा आसिम का नाम लेती हैं और हिमांशी सहमत होती हैं जिसके बाद वह उनकी फोटो फाड़ देती हैं।

इसके बाद शहनाज और शेफाली का नंबर आता है, वे हिमांशी की फोटो फाड़ देते हैं। इसके बाद हिंदुस्तानी भाऊ और देवोलीना आगे आते हैं और रश्मि की फोटो फाड़ देते हैं। जैसे ही रश्मि की फोटो फाड़ी जाती है तो ये सब देखकर रश्मि काफी हैरान होती हैं।



 

Web Title: Bigg Boss 13: This act of Devoleena shocked Rashmi, See promo of Bigg Boss

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे