बिग बॉस 13: ये हॉट एक्ट्रेस लगाएगी शो में तड़का, बाकी घरवालों की लगेगी क्लास

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 29, 2019 12:55 PM2019-07-29T12:55:16+5:302019-07-29T12:55:16+5:30

बिग बॉस 13 के शुरू होने से पहले सेलेब्स की एंट्री के नाम हर रोज सामने आ रहे हैं। इस बार शो में एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे नजर आ सकती हैं।

bigg boss 13 in mugdha godse | बिग बॉस 13: ये हॉट एक्ट्रेस लगाएगी शो में तड़का, बाकी घरवालों की लगेगी क्लास

बिग बॉस 13: ये हॉट एक्ट्रेस लगाएगी शो में तड़का, बाकी घरवालों की लगेगी क्लास

Highlightsबिग बॉस छोटे पर्दे का सबसे फेमस रियलटी शो है। ऐसे में ये शो एक बार फिर से फैंस के सामने आने को तैयार है।


बिग बॉस छोटे पर्दे का सबसे फेमस रियलटी शो है। ऐसे में ये शो एक बार फिर से फैंस के सामने आने को तैयार है। इस सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर रोज शो की स्टार कास्ट को लेकर नई नई बातें सामने आ रही हैं। अब कहा जा इस सीजन में एक बड़ी एक्ट्रेस नजर आए।

बिग बॉस 13 के शुरू होने से पहले सेलेब्स की एंट्री के नाम हर रोज सामने आ रहे हैं।  इस बार शो में एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे नजर आ सकती हैं। कहा जा रहा है कि मुग्धा का नाम शो के लिए फाइनल हो गया है।


 मुग्धा इससे पहले  खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुकी हैं। मुग्धा के काम की बात करें तो एक्ट्रेस ने फिल्म 'फैशन' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इसके अलावा मुग्धा को 'ऑल द बेस्ट' और 'जेल' जैसी फिल्मों में भी देखा जा चुका है।

सलमान ले रहे फीस

इस फिर से शो में घर के टास्क और लड़ाइयों का तड़का देखने को मिलेगा। साथ में वीकेंड के वार में होगा फैंस के लिए सलमान का साथ। फैंस को जानकर हैरानी होगी सलमान इस शो में आने के लिए मोटी रकम लेते हैं।

 खबर के अनुसार इस बार सलमान एक एपिसोड के लिए 31 करोड़ रुपयो लेंगे। यानि 26 एपिसोड के लि 403 करोड़ की मोटी रकम सलमान खान शो को होस्ट करने के लिए लेंगे।वहीं बताया जा रहा है कि इस बार का बिग बॉस सलमान खान ना सिर्फ होस्ट करेंगे बल्कि प्रोड्यूसर भी वहीं रहेंगे।

 पिंकविला की खबर के अनुसार सीजन 13 भी हर बार की तरह से 15 हफ्ते का होगा यानि प्रतियोगियों को घर के अंदर 105 दिन तक रहना होगा। जबकि बीते साल सलमान खान ने 11 करोड़ की फीस शो के मेकर्स से ली थी। यानि साफ है कि इस सीजन में सलमान ने अपनी फीस बढ़ा दी है।

हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। अब ये देखने वाली बात होगी कि बिग बॉस सीजन 13 में सुल्तान क्या धमाल मचाने वाले हैं। फैंस बेसब्री से इस शो के शुरू होने का इंतजार कर रहा है।

Web Title: bigg boss 13 in mugdha godse

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे