Bigg Boss 12: तो इसलिए श्रीसंत नहीं जीत पाए शो, इन बातों से होता है साफ जाहिर?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 31, 2018 12:03 AM2018-12-31T00:03:48+5:302018-12-31T00:03:48+5:30

श्री के फैंस के लिए चौंकाने वाला रहा है। घर के अंदर से बाहर आए प्रतियोगियों को भी लग रहा था कि वह विजेता होंगे।

Bigg Boss 12: why sheesanth win the show | Bigg Boss 12: तो इसलिए श्रीसंत नहीं जीत पाए शो, इन बातों से होता है साफ जाहिर?

Bigg Boss 12: तो इसलिए श्रीसंत नहीं जीत पाए शो, इन बातों से होता है साफ जाहिर?


बिग बॉस 12 का फाइनल हो गया है। दीपिका कक्कड़ इस सीजन की विजेता बनी हैं। वह शुरू से घर के अंदर संवेदनशीलता के साथ खेलती आई थीं। लेकिन घर के अंदर के सबसे दमदार प्रतियोगी के रूप में श्रीसंत को देखा जा रहा था। 

कई दिनों से कहा जा रहा था कि वह शो के विजेता होगें। हांलाकि सोशल मीडिया पर इस बात की मुहर तक फैंस के द्वारा लगा दी गई थी कि वह ही शो के विजेता हैं। लेकिन वह इस सीजन के रनरअप रहे हैं। श्री के फैंस के लिए चौंकाने वाला रहा है। घर के अंदर से बाहर आए प्रतियोगियों को भी लग रहा था कि वह विजेता होंगे।

लास्ट में पलटी बाजी

सोशल मीडिया पर खबरें हैं कि शो जीतने वाले तो श्री ही थे लेकिन जैसे ही इस बात की खबर सोशल मीडिया पर फैली मेकर्स ने लास्ट में अपना फैसला बदला दिया । क्योंकि टॉप 2 में शुरु से वोटिंग के हिसाब से दीपिका और श्री ही चल रहे थे। यानि श्री के चाहने वालों के हिसाब से ये जानबूझकर किया गया फैसला है।

घर से भागने की कोशिश व गुस्सा

श्री का शो ना जीतना आज मुख्य वजह उनका घर से बार बार भागने का कारण भी बना है। वह शुरू में और लास्ट में भी घर से जाने की बात कहते दिखे हैं। कई बार उन्होंने कूद कर जाने तक की कोशिश की। वहीं अगर उनके गुस्से की बात की जाए तो ये भी अहम कारण कहा जा सकता है। श्री का गुस्सा घर के अंदर हमेशा सातंवे आसमान पर रहा। खैर भले वो शो के विजेता ना रहे हों लेकिन फैंस के दिलों के विजेता वह जरुर बन गए हैं।
 

Web Title: Bigg Boss 12: why sheesanth win the show

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे