लाइव न्यूज़ :

इस टीवी एक्टर के इश्क में डूबी हैं जसलीन मथारू, अफेयर की खबरों पर दिया ये जवाब

By मेघना वर्मा | Published: July 13, 2019 11:17 AM

जसलीन मथारू का नाम भजन गायर सम्राट कहे जाने वाले अनूप जलोटा से जोड़ा जाता था। इन दोनों ने एज अ कपल बिग बॉस में एंट्री की थी।

Open in App
ठळक मुद्देजसलीन मथारू ने बिग बॉस 12 में एंट्री की थी। अनूप जलोटा के साथ बतौर कपल शो में हिस्सा लिया था।

टीवी के सबसे विवादित चैट शो बिग बॉस के सीजन 12 में अपनी अदाओं और अपनी आवाज से लोगों के दिलों में जादू चलाने वाली जसलीन मथारू बीते दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही थीं। बताया जा रहा था कि वो टीवी एक्टर और बिग बॉस के ही एक्स कंन्टेस्टेंट शिवाषीश को डेट कर रही हैं। 

शिवाषीश मिश्रा और जसलीन अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिखाई दे जाते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक साथ तस्वीर शेयर करते हैं। इनमें से ज्यादातर फोटोज उनके जिम की होती है। रिसेंटली डेटिंग की खबरों पर लगाम लगाते हुए शिवाषीश ने एक फोटो शेयर की है। 

शिवाषीश ने फोटो शेयर करके लिखा है, 'किसी को भी पसंद करने का मतलब ये नहीं होता कि आप उसके प्रेमी ही हों, आप मेरे और जसलीन की तरह अच्छे दोस्त भी हो सकते हैं।' इस तस्वीर में जसलीन और शिवाषीश की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। 

अनूप जलोटा को लेकर हुईं थी ट्रोल

जसलीन मथारू का नाम भजन गायर सम्राट कहे जाने वाले अनूप जलोटा से जोड़ा जाता था। इन दोनों ने एज अ कपल बिग बॉस में एंट्री की थी। सिर्फ यही नहीं दोनों को शो में काफी नजदीकियां भी देखी गई थी। मगर दोनों ने हमेशा इन खबरों को खारिज किया है। 

शिवाषीश ने जसलीन को किया था सपोर्ट

जब बिग बॉस से जसलीन और अनूप बाहर आए थे दोनों की खूब लोगों ने निंदा की थी। वहीं शिवाषीश ने इन रफ दिनों में जसलीन का सपोर्ट किया था। इसके बाद ही दोनों को पब्लिक प्लेस पर अक्सर साथ देखा जाता था। इसी के बाद दोनों के अफेयर की भी खूब चर्चा हुयी थी। 

टॅग्स :जसलीन मथारू
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीक्‍या अनूप जलोटा ने जसलीन से कर ली है शादी?, सोशल मीडिया पर वेडिंग लुक की तस्‍वीरें वायरल

बॉलीवुड चुस्कीPHOTOS: जसलीन मथारू जल्द कर सकती हैं बॉलीवुड में डेब्यू, देखें तस्वीरें

टीवी तड़काब्वॉयफ्रेंड से शादी नहीं करेंगी जसलीन मथारू, कहा- नहीं मिल रही हमारी कुंडली और स्वभाव

बॉलीवुड चुस्कीअनूप जलोटा का खुलासा- जसलीन से शादी नहीं, उसके लिए पति ढूंढ रहा हूं

बॉलीवुड चुस्कीBollywood Taja Khabar: वेंटिलेटर पर नहीं हैं इरफान खान और जसलीन मथारु ने की शादी?, पढ़ें बॉलीवुड की 5 खबरें

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काBharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर गुरुचरण सिंह मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, प्लानिंग के साथ गायब होने का जताया संदेह

टीवी तड़का'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह जल्द ही करने वाले थे शादी, आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे

टीवी तड़का'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह को लेकर दोस्त ने कहा- लापता होने से पहले वो अस्वस्थ थे, ज्यादा खाना नहीं खा रहे थे

टीवी तड़काकृष्णा की बहन आरती की शादी में शामिल होने पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, भांजी के लिए कही ये बात