एक और टीवी एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर किया हॉट योग, आप भी देखें सनसनी मचाने वाली फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 1, 2019 12:30 PM2019-08-01T12:30:01+5:302019-08-01T12:30:01+5:30

टीवी एक्ट्रेस एबिगेल पांडे ने हाल ही में सोशल मीडिया पर टॉपलेस होकर योगा करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी, अब इसके बाद एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने भी टॉपलेस होकर योगा करते हुए अपने ऑफिसियल इंस्टा अकाउंट पर एक पिक शेयर की है।

Aashka Goradia topless hot pic with yoga | एक और टीवी एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर किया हॉट योग, आप भी देखें सनसनी मचाने वाली फोटो

एक और टीवी एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर किया हॉट योग, आप भी देखें सनसनी मचाने वाली फोटो

एबिगेल पांडे ने हाल ही में टॉपलेस होकर योग करते ही फोटो अपनी सोशल मीडिया पर डाली थी। जिसने सनसनी मचा दी थी। अब इसके बाद एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने भी टॉपलेस होकर योगा करते हुए अपने ऑफिसियल इंस्टा अकाउंट पर एक पिक शेयर की है।

आशका गोराडिया की इस देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने खूब तारीफ के पुल बांध दिए हैं, महज 2 घंटे पहले शेयर की गई इस तस्वीर को अब तक 6 हजार से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।आशका इससे पहले भी कई बार अपने पति ब्रेंट ग्लोब के साथ योगा करते हुए ढेर सारी पिक्स शेयर कर चुकी हैं।

फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि मैंने भारत में महिलाओं के यौनकरण और वस्तुकरण के बारे में अद्भुत @aashkagoradia के साथ बात की है। मैं उसके साथ आपके विचार साझा करना चाहता था।एक नया प्रतिमान हमारे सामूहिक मानस में बदल रहा है। बासी मानसिकता पूरी तरह से और सही तरीके से मरना शुरू कर रही है। ये एक विकसित समाज के लिए आवश्यक है।

व्यापक रूप से और पाखंडी रूप में, हम एक समाज के रूप में स्त्री के व्यापक प्रदर्शन को देखते हैं, जैसा कि यह क्षण में दिखाई देता है। स्क्रीन पर, पूरी तरह से स्वीकृत और पुरुष रूप, वहाँ कोई मौजूद नहीं है- अधिक मांसपेशियों, बेहतर है। लेकिन स्त्री रूप ... विषय का यह कोण अभी भी हमारे सामने पीढ़ियों के दृष्टिकोण से गला घोंट कर मारा जा रहा है। "पुरा फेनो, लॉग क्या केहेंगे?" के पुराने डायट्रीब [कवर अप]। लोग क्या कहेंगे?] अभी भी हर घर में म्यूट है। 

आशका ने और भी बहुत कुछ लिखा है। उनका पोस्ट उनके योग पर है और पूरा तरह से महिलाओं पर आधारित  है।

इससे पहले  एबिगेल पांडे  ने टॉपलेस होकर फोटो शेयर की थी।एबिगेल पांडे की ये फोटो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच तेजी से छा गई थी। इस फोटो पर फैंस जमकर कमेंट भी किए इस फोटो को शेयर करते हुए अबिगैल ने लिखा मेरे बहुत सारे शब्द भी इस बात को जाहिर नहीं कर सकते हैं कि न्यूड लड़की के योग करने की मैं कितनी सराहना करती हूं। आपमें से कई लोगों को शायद इस लड़की का इंस्टा पोस्ट पसंद नहीं आएगा।

Web Title: Aashka Goradia topless hot pic with yoga

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे