"बीआरएस सरकार में केवल भ्रष्टाचार नहीं है, बल्कि दिनदहाड़े डकैती हो रही है", तेजस्वी सूर्या ने कहा

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: October 13, 2023 08:47 AM2023-10-13T08:47:49+5:302023-10-13T08:50:38+5:30

भाजयुमो प्रमुख तेजस्वी सूर्या ने तेलंगाना में सत्तारूढ़ पार्टी भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की जमकर आलोचना की और उसे बेहद "सबसे भ्रष्ट" सरकार बताया है।

"There is not only corruption in BRS government, but broad daylight robbery", said Tejasvi Surya | "बीआरएस सरकार में केवल भ्रष्टाचार नहीं है, बल्कि दिनदहाड़े डकैती हो रही है", तेजस्वी सूर्या ने कहा

फाइल फोटो

Highlightsभाजयुमो प्रमुख तेजस्वी सूर्या ने तेलंगाना में सत्तारूढ़ बीआरएस सरकार की जमकर आलोचना कीतेलंगाना सरकार में जो कुछ भी हो रहा है, वह महज भ्रष्टाचार नहीं है, बल्कि दिनदहाड़े "डकैती" हैबीआरएस के शासन में केवल केसीआर परिवार का विकास हुआ है और आम लोगों में दरिद्रता फैली है

हैदराबाद: भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (भाजयुमो) के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने गुरुवार को तेलंगाना में सत्तारूढ़ पार्टी भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की जमकर आलोचना की और उसे बेहद "सबसे भ्रष्ट" सरकार बताया है।

भाजयुमो प्रमुख सूर्या ने हैदराबाद में पत्रकारों से बात करते हुए कहा, "के चंद्रशेखर राव की अगुवाई में चलने वाली तेलंगाना की सरकार में जो कुछ भी हो रहा है वह महज भ्रष्टाचार नहीं है, बल्कि दिनदहाड़े "डकैती" है।

उन्होंने कहा, "तेलंगाना में बीआरएस सरकार आज की सबसे भ्रष्ट सरकार है। यहां जो हो रहा है वह केवल भ्रष्टाचार नहीं है, बल्कि दिनदहाड़े डकैती है। राज्य के लोग बीआरएस के अधूरे वादों से बेहद नाराज हैं। जब राज्य बनाया गया था तो यहां के लोगों ने सामूहिक समृद्धि और युवाओं के लिए नए अवसर का सपना देखा था।"

भाजपा सांसद सूर्या ने कहा, "तेलंगाना के आंदोलन का आधार विकास था लेकिन बीआरएस के शासन के परिणामस्वरूप केवल केसीआर परिवार का विकास हुआ है और तेलंगाना के आम लोगों में दरिद्रता फैली है।"

भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या ने आगे कहा कि आगामी चुनाव में बीआरएस सरकार सत्ता से 'बेदखल' हो जाएगी क्योंकि राज्य के लोग बदलाव की मांग कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, "तेलंगाना के लोग शासन में बदलाव के लिए तरस रहे हैं, खासकर तेलंगाना के युवा क्योंकि वे राज्य के निर्माण की लड़ाई में सबसे आगे थे और नये बदलाव के अग्रदूत थे।"

मालूम हो कि तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए 30 नवंबर को मतदान होना है और मतगणना 3 दिसंबर को होगी।

Web Title: "There is not only corruption in BRS government, but broad daylight robbery", said Tejasvi Surya

तेलंगाना से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे