Tecno की नई सीरीज Spark से जल्द उठेगा पर्दा, Realme और Redmi के स्मार्टफोन से होगी टक्कर

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: August 26, 2019 10:23 AM2019-08-26T10:23:47+5:302019-08-26T10:24:36+5:30

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Tecno भारत में अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज Spark को लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन को 8000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

Tecno's Budget Spark smartphone will Launch Today in India: Know Expected price and specs, Image, Latest Tech News Today | Tecno की नई सीरीज Spark से जल्द उठेगा पर्दा, Realme और Redmi के स्मार्टफोन से होगी टक्कर

Tecno's Budget Spark smartphone will Launch Today in India

Highlightsइस फोन को 5,000-8,000 रुपये के कीमत में लॉन्च कर सकती हैSpark सीरीज को कुछ 4 वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता हैस्पार्क सीरीज के फोन का मुकाबला Realme सी2, Redmi 7ए जैसे फोन के साथ होगा

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Tecno अपनी नई सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी इस फोन को स्पार्क नाम से पेश करने वाली है। खबरों की मानें तो कंपनी इस फोन को 5,000-8,000 रुपये के कीमत में लॉन्च कर सकती है।

इसके अलावा लीक हुई खबर के मुताबिक, Spark सीरीज को कुछ 4 वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। टेक्नो स्पार्क सीरीज के फोन का मुकाबला Realme सी2, Redmi 7ए जैसे फोन के साथ होगा।

यह भी पढ़ें: Android 10 से पूरी तरह बदल जाएगा आपका स्मार्टफोन, ये 7 फीचर्स है बेहद खास

बता दें कि टेक्नो ने अभी हाल ही में भारतीय बाजार में अपना पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन Phantom 9 को लॉन्च किया था। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 15,000 रुपये की कीमत में पेश किया था।

वहीं, स्पार्क (Spark) स्मार्टफोन की बात करें तो लीक रिपोर्ट के मुताबिक टेक्नो के इस नए सीरीज के फोन में ड्यूल VoLTE सपोर्ट, शानदार डिस्प्ले और बड़ी बैटरी मौजूद होगी। फोन को आज यानी 26 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन की एक लीक इमेज सामने आई है।

लीक फोटो से पता चल रहा है कि इस फोन में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलेगी। साथ ही फ्रंट में फ्लैश लाइट भी मिलेगी। फोन के कैमरे के साथ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का सपोर्ट मिलेगा।

Web Title: Tecno's Budget Spark smartphone will Launch Today in India: Know Expected price and specs, Image, Latest Tech News Today

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे