सैमसंग ने बाजार में उतारा अपना फ्लैगशिप टैबलेट Galaxy Tab S4

By भाषा | Published: October 18, 2018 07:29 PM2018-10-18T19:29:20+5:302018-10-18T19:29:20+5:30

सैमसंग इंडिया के मोबाइल कारोबार के महाप्रबंधक आदित्य बब्बर ने कहा, “हमें सैमसंग के फ्लैगशिप टैबलेट गैलेक्सी टैब एस 4 को बाजार में उतारने का ऐलान करते हुए खुशी हो रही है।

Samsung launched its flagship tablet Galaxy Tab S4 | सैमसंग ने बाजार में उतारा अपना फ्लैगशिप टैबलेट Galaxy Tab S4

सैमसंग ने बाजार में उतारा अपना फ्लैगशिप टैबलेट Galaxy Tab S4

सैमसंग इंडिया ने बृहस्पतिवार (18 अक्टूबर) को अपना फ्लैगशिप टैबलेट गैलेक्सी टैब एस 4 बाजार में उतारा। एंड्रायड ओएस पर आधारित यह टैब डेक्स और एस पेन के साथ बाजार में उपलब्ध होगा। 

कंपनी की बृहस्पतिवार को जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि यह टैब इमर्सिव डिस्पले, चार स्पीकर और अन्य फीचर से लैस है।

सैमसंग इंडिया के मोबाइल कारोबार के महाप्रबंधक आदित्य बब्बर ने कहा, “हमें सैमसंग के फ्लैगशिप टैबलेट गैलेक्सी टैब एस 4 को बाजार में उतारने का ऐलान करते हुए खुशी हो रही है। यह टैबलेट ऐसे लोगों के लिए डिजाइन किया गया है जो घर पर या ऑफिस में या किसी भी स्थान पर इसके जरिए अधिक से अधिक काम निपटाना चाहते हैं।” 

सैमसंग डेक्स के माध्यम से कोई भी यूजर टैब का इस्तेमाल एक कंप्यूटर की तरह कर सकता है। यह टैब काले और ग्रे रंगों में उपलब्ध है। कंपनी ने भारतीय बाजार में इसकी कीमत 57,900 रुपये रखी है।

Web Title: Samsung launched its flagship tablet Galaxy Tab S4

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Samsungसैमसंग