Samsung के Galaxy On6 से आज उठ सकता है पर्दा, फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव तौर पर होगा उपलब्ध

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: July 2, 2018 01:32 PM2018-07-02T13:32:44+5:302018-07-02T13:32:44+5:30

Flipkart पर पिछले हफ्ते ही एक वेबपेज लाइव किया गया था जिसे देखते हुए यह पता चलता है कि सैमसंग के नए स्मार्टफोन को 2 जलाई को लॉन्च किया जाएगा।

Samsung Galaxy On6 Smartphone in India expected to launch today | Samsung के Galaxy On6 से आज उठ सकता है पर्दा, फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव तौर पर होगा उपलब्ध

Samsung के Galaxy On6 से आज उठ सकता है पर्दा, फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव तौर पर होगा उपलब्ध

Highlightsपिछले हफ्ते ही ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर एक नया वेबपेज लाइव किया गया थाSamsung Galaxy On6 में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज दी जाएगी

नई दिल्ली, 2 जुलाई:  साउथ कोरिया की दिग्गज कंपनी सैमसंग अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Samsung Galaxy On6 को आज लॉन्च कर सकती है। अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी इस फोन को बिक्री के लिए एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराएगी। बता दें कि Flipkart पर पिछले हफ्ते ही एक वेबपेज लाइव किया गया था जिसे देखते हुए यह पता चलता है कि सैमसंग के नए स्मार्टफोन को 2 जलाई को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि लाइव हुए पेज में Samsung Galaxy On6 के लॉन्च के बारे में सीधे तौर पर कुछ स्पष्ट नहीं किया गया है। लेकिन #Alwayson टैग से इशारा मिल रहा है कि ये फोन On सीरिज का हिस्सा और Galaxy On6 भी हो सकता है।

वहीं दूसरी ओर, न्यूज एजेंसी आईएएनएस की ओर से इस फोन का नाम Samsung Galaxy On6 होने का पता चला है। फिलहाल इस नए डिवाइस के बारे में कुछ नहीं पता चल सका है, लेकिन कंपनी की ओर से जारी किए गए आधिकारिक टीजर इशारा करते हैं कि Galaxy On6 में फुलस्क्रीन डिस्प्ले होगा। संभवतः सैमसंग का इनफिनिटी सुपर एमोलेड डिस्प्ले वो भी 18.5:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ।

ये भी पढ़ें- OnePlus ने लॉन्च किया  OnePlus 6 Red Edition, इस दिन शुरू होगी बिक्री

सैमसंग गैलेक्सी ऑन 6 के फीचर्स को लेकर जो जानकारी अभी तक सामने आई है, उनके अनुसार फोन में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज दी जाएगी। कंपनी इस फोन को 15,000 रुपये की कीमत पर बाजार में उतारेगी। फ्लिपकार्ट के वेबपेज पर वीडियो भी इस्तेमाल किए गए हैं। कुछ वीडियो में बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ को कुछ स्टंट करते दिखाया गया है और इस दौरान वह सैमसंग के इस कथित फोन पर कुछ देखते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Vivo V9 का नया वेरिएंट 6 जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर के साथ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

यह फोन चैट ओवर वीडियो फीचर के साथ आएगा जिसकी झलक हमें हाल ही में लॉन्च किए गए Samsung Galaxy J6 और Samsung Galaxy J8 में मिली थी। प्रमोशनल वीडियो पर गौर करें तो यह भी साफ हो जाता है कि Galaxy On6 सिंगल कैमरा फोन है और पिछले हिस्से पर ही कैमरे के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है। फिलहाल इस फोन को लेकर सैमसंग कंपनी और फ्लिपकार्ट से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।  पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy On6 कंपनी के अपने एक्सीनॉस प्रोसेसर पर चलेगा। इसके अलावा यह फोन कंपनी के इनफिनिटी डिस्प्ले तकनीक से भी लैस है।

Web Title: Samsung Galaxy On6 Smartphone in India expected to launch today

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे