Oppo लाने वाला है 10GB रैम वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन, जानें क्या होंगे दूसरे खास फीचर्स

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: September 28, 2018 12:41 PM2018-09-28T12:41:29+5:302018-09-28T12:41:29+5:30

ओप्पो के एक नए स्मार्टफोन को 10 जीबी रैम के साथ चीनी वेबसाइट TEENA पर लिस्ट कर दिया गया है। लिस्ट किए गए हैंडसेट का मॉडल नंबर PAFM00 है।

Oppo's Find X Coulb be the First Smartphone With 10GB RAM, Spotted on TEENA | Oppo लाने वाला है 10GB रैम वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन, जानें क्या होंगे दूसरे खास फीचर्स

Oppo लाने वाला है 10GB रैम वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन, जानें क्या होंगे दूसरे खास फीचर्स

HighlightsOppo का नया स्मार्टफोन 10GB रैम के साथ TEENA पर लिस्टलिस्ट किया गया स्मार्टफोन Oppo Find X का दूसरा वर्जन हो सकता हैलिस्ट किए गए हैंडसेट का मॉडल नंबर PAFM00

नई दिल्ली, 28 सितंबर: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रहा है। याद हो कि ओप्पो ने इसी साल अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन  Oppo Find X को लॉन्च किया है। स्मार्टफोन को 8 जीबी रैम और स्लाइडर कैमरे फीचर्स के साथ पेश किया गया था। भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 59,999 रुपये से शुरू होती है। अब खबर आ रही है कि ओप्पो के एक नए स्मार्टफोन को 10 जीबी रैम के साथ चीनी वेबसाइट TEENA पर लिस्ट कर दिया गया है। लिस्ट किए गए हैंडसेट का मॉडल नंबर PAFM00 है।

कहा जा रहा है कि लिस्ट किया गया स्मार्टफोन Oppo Find X का दूसरा वर्जन हो सकता है। इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन ओप्पो फाइंड एक्स से मिलता जुलता है। लेकिन इसमें सिर्फ रैम का फर्क है। ओप्पो फाइंड एक्स में 8 जीबी रैम मौजूद है जबकि लिस्ट किए गए स्मार्टफोन में 10 जीबी रैम दी गई है। इसके अलावा, एक चीनी टिप्सटर ने भी स्मार्टफोन की एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में फाइंड एक्स में 10 जीबी रैम व 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज होने का पता चलता है।

Oppo Find X के स्पेसिफिकेशन्स व फीचर्स 

हैंडसेट में 6.4 इंच ओलेड एचडी+ डिस्प्ले है जिसका रेजोल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है। ओप्पो फाइंड X में स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 93.8 प्रतिशत है। स्क्रीन लगभग बेजल-लेस है। स्क्रीन के दोनों किनारों पर सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। ओप्पो फाइंड X में फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर है। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

ओप्पो फाइंड एक्स में 8 जीबी रैम है और इनबिल्ट स्टोरेज 256 जीबी है। फोटोग्राफी के लिए डिवाइस में 25 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है जो ब्यूटिफिकेशन मोड व 3डी इमोजी सपॉर्ट से लैस है। स्मार्टफोन में रियर पर 16 मेगापिक्सल प्राइमरी व 20 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर हैं जो एआई असिस्टेंस के साथ आता है। फोन की अहम खासियत है इसके रियर व फ्रंट कैमरा जो एक पॉप-अप स्लाइडर मॉड्यूल के तौर पर आता है।

डिवाइस को पावर देने के लिए 3730mAh की बैटरी दी गई है जो सुपर VOOC चार्जिंग टेक्नॉलजी से लैस है। कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी जैसे डिवाइस दिए गए हैं। फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है।

Web Title: Oppo's Find X Coulb be the First Smartphone With 10GB RAM, Spotted on TEENA

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे