New Year's Eve 2019: गूगल ने नए साल के लिए बनाया खास डूडल, दिखाई आतिशबाजी

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: December 31, 2019 11:14 AM2019-12-31T11:14:11+5:302019-12-31T11:14:11+5:30

New Year's Eve 2019 Google Doodle (न्यू इयर २०१९ ईव गूगल डूडल) : गूगल ने नए साल के लिए एक खास डूडल तैयार किया है। गूगल डूडल (Google Doodle) में Froggy (गूगल का मौसम बताने वाला मेंढक) को दिखाया गया है, जो आतिशबाजी को देख रहा है।

New years eve 2019 google celebrate new year by making google doodle today happy new year eve doodle | New Year's Eve 2019: गूगल ने नए साल के लिए बनाया खास डूडल, दिखाई आतिशबाजी

New Year's Eve 2019: गूगल ने नए साल के लिए बनाया खास डूडल, दिखाई आतिशबाजी

Highlights इस स्पेशल डूडल में जो आतिशबाजी हो रही है वो पांच अलग-अलग कलर की हैएक दिन बाद ही नया साल आने वाला है और नए दशक की शुरुआत हो जाएगी

सर्च इंजन Google अक्सर खास मौकों पर अपने डूडल के जरिए विश करता है। वहीं, एक दिन बाद ही नया साल आने वाला है और नए दशक की शुरुआत हो जाएगी। 31 दिसंबर की शाम धूमधाम से सेलिब्रेट की जाएगी। इसी खास मौके को गूगल भी सेलिब्रेट कर रहा है।

Google ने इस मौके पर एक खास डूडल तैयार किया है। गूगल डूडल (Google Doodle) में Froggy (गूगल का मौसम बताने वाला मेंढक) को दिखाया गया है, जो आतिशबाजी को देख रहा है। इस स्पेशल डूडल में जो आतिशबाजी हो रही है वो पांच अलग-अलग कलर नीली, लाल, पीली, पिंक और हरे कलर की है।

इससे पहले गूगल ने 25 दिसंबर को क्रिसमस डे के मौके पर भी खास डूडल तैयार किया था।  इस डूडल पर क्लिक करने पर आपको न्यू ईयर ईव से संबंधित काफी जानकारी मिल जाएगी। लोग आमतौर पर किसी भी नई चीज का वेलकम पटाखों की आतिशबाजी से करते हैं और गूगल ने अपने डूडल में भी इसी चीज को प्रदर्शित किया है।

English summary :
New Year's Eve 2019 Google Doodle: Google made a special doodle on this occasion. The Google Doodle features Froggy (Google weather frog), who is watching fireworks.


Web Title: New years eve 2019 google celebrate new year by making google doodle today happy new year eve doodle

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे