लाइव न्यूज़ :

एलन मस्क संग केज फाइट मैच पर मार्क जुकरबर्ग ने दी प्रतिक्रिया, कहा- "आगे बढ़ने का समय आ गया है"

By मनाली रस्तोगी | Published: August 14, 2023 8:13 AM

मेटा प्लेटफॉर्म्स इंक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने कहा कि अब उन अटकलों से आगे बढ़ने का समय आ गया है कि उनके और एलन मस्क के बीच एक केज फाइट मैच होगा।

Open in App

सैन फ्रांसिस्को: मेटा प्लेटफॉर्म्स इंक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने कहा कि अब उन अटकलों से आगे बढ़ने का समय आ गया है कि उनके और एलन मस्क के बीच एक केज फाइट मैच होगा। जुकरबर्ग ने थ्रेड्स पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा, "मुझे लगता है कि हम सभी सहमत हो सकते हैं कि एलोन गंभीर नहीं है और अब आगे बढ़ने का समय आ गया है। मैंने एक वास्तविक तारीख की पेशकश की।" 

उन्होंने आगे लिखा, "डाना व्हाइट ने इसे दान के लिए एक वैध प्रतियोगिता बनाने की पेशकश की। एलन किसी तारीख की पुष्टि नहीं करेगा, फिर कहता है कि उसे सर्जरी की ज़रूरत है, और अब इसके बजाय मेरे पिछवाड़े में एक अभ्यास दौर करने के लिए कहता है। यदि एलन कभी किसी वास्तविक तारीख और आधिकारिक कार्यक्रम के बारे में गंभीर हो जाता है, तो वह जानता है कि मुझ तक कैसे पहुंचा जाए।" 

मार्क जुकरबर्ग ने आखिरी में लिखा, "अन्यथा, आगे बढ़ने का समय आ गया है। मैं उन लोगों के साथ प्रतिस्पर्धा करने पर ध्यान केंद्रित करने जा रहा हूं जो खेल को गंभीरता से लेते हैं।" जुलाई में मेटा के थ्रेड्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की शुरुआती सफलता के बाद मस्क और जुकरबर्ग के बीच सार्वजनिक प्रतिद्वंद्विता तेज हो गई। थ्रेड्स अपने लॉन्च के एक सप्ताह के भीतर 100 मिलियन उपयोगकर्ताओं तक पहुंच गया।

दुनिया के सबसे अमीर शख्स मस्क ने अपने और जुकरबर्ग के बीच कई हफ्तों तक लड़ाई की संभावनाएं जताई थीं। इसके बाद मस्क ने पिछले हफ्ते पोस्ट किया कि उनकी गर्दन और पीठ के ऊपरी हिस्से का एमआरआई किया जाएगा, जिसके लिए सर्जरी की आवश्यकता हो सकती है।

टॅग्स :मार्क जकरबर्गएलन मस्कमेटा
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमार्क जुकरबर्ग ने बिल गेट्स को पछाड़ा, इतनी संपत्ति से विश्व के चौथे सबसे धनी व्यक्तियों बने

भारतHistory February 4: लोगों की जीवनशैली में बदलाव, फोन, कंप्यूटर और इंटरनेट टेबल से होते हुए आपके हाथ तक, जानें आज क्या-क्या हुआ...

कारोबारबर्नार्ड अर्नोल्ट बने विश्व के सबसे धनी व्यक्ति, इतने शेयर के साथ पिछड़े एलन मस्क: फोर्ब्स रिपोर्ट

विश्वभारत को यूएन की सुरक्षा परिषद में स्थायी सीट नहीं मिलने पर भड़के एलन मस्क, एक्स पर बोले- "सबसे बड़ी आबादी वाले भारत का दावेदारी मजबूत, नहीं मिलना 'बेतुका' है"

टेकमेनिया2023 में व्हाट्सएप ने भारत में सात करोड़ से अधिक अकाउंट पर प्रतिबंध लगाया, ये थे कारण

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाSnapchat down problem: स्नैपचैट हुआ डाउन, फोटो अपलोड करने में आई समस्या, सोशल मीडिया पर आ रही हैं प्रतिक्रिया

टेकमेनियाब्लॉग: असुरक्षित इंटरनेट से जुड़े खतरों की बढ़ती चुनौतियां

टेकमेनिया2024 में लॉन्च होंगे एप्पल के कई नए उत्पाद, आईफोन-16, विजन प्रो, एप्पल वॉच एक्स और नया आईपैड आएंगे बाजार में

टेकमेनियाTRAI Monthly Customer Figures: वोडाफोन आइडिया को कोई राहत नहीं, 20.44 ग्राहक ने छोड़ दिया साथ, जानें रिलायंस जियो और भारती एयरटेल का हाल

टेकमेनियाखुफिया जानकारी एकत्र करने के लिए इसरो का अगले 5 वर्षों में 50 सैटेलाइट भेजने का मिशन