Huawei Watch GT 2e with up to 14 days battery life launched in India for Rs 11,990 | हुवेई की स्मार्ट घड़ी बताती है शरीर में ऑक्सीजन का लेवल, कीमत भी है काफी कम, साथ में फ्री मिल रहा है 4 हजार वाला ब्लूटूथ ईयरफोन
प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsइस स्मार्ट घड़ी में ब्लूटूथ 5.1, 4 जीबी स्टोरेज और किरिन ए1 प्रोसेसर दिया गया है। वाटरप्रूफ के लिए इसे 5ATM सर्टिफिकेशन मिला है।इसकी बैटरी लाइफ को लेकर 14 दिनों के बैकअप का दावा किया जा रहा है।

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे (Huawei) ने काफी इंतजार के बाद भारत में अपनी स्मार्टवॉच हुवेई वॉच जीटी 2e को लॉन्च कर दिया है। हुवेई वॉच GT 2e को अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों ही प्लेटफॉर्म से प्री-ऑर्डर कर सकेंगे। 

इस स्मार्टवॉच को 15 से 28 मई के बीच प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को छह महीने की नो कॉस्ट ईएमआई मिलेगी। इसके अलावा 21 मई से पहले खरीदने वालों को 3,990 रुपये की कीमत का ब्लूटूथ ईयरफोन भी मिलेगा।

स्पेसिफिकेशन
हुवावे ने इस स्मार्टवॉच की कीमत 11,990 रुपये रखी है। फीचर्स की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड 1.39 इंच की एमोलेड कलर डिस्प्ले है। इसके अलावा यह वॉच एंड्रॉयड 4.4 और आईओएस 9.0 से ऊपर वाली सभी डिवाइस को सपोर्ट करती है। इस वॉच में इन-बिल्ट जीपीएस दिया गया है। 

इस स्मार्ट घड़ी में ब्लूटूथ 5.1, 4 जीबी स्टोरेज और किरिन ए1 प्रोसेसर दिया गया है। वाटरप्रूफ के लिए इसे 5ATM सर्टिफिकेशन मिला है। इसकी बैटरी लाइफ को लेकर 14 दिनों के बैकअप का दावा किया जा रहा है।

इस वॉच में 100 स्पोर्ट्स मोड्स और 15 प्रोफेशनल्स मोड्स दिए गए हैं। स्मार्टवॉच में SpO2 सेंसर दिया गया है जो कि शरीर में ऑक्सीजन लेवल को बताता है। 

इस वॉच में ऑप्टिकल हर्ट रेट सेंसर भी दिया गया है। इसका अलावा अन्य स्मार्टवॉच वाले एयर प्रेशर, स्लीप ट्रैक और स्ट्रेस मॉनिटर जैसे कई फीचर्स मिलेंगे। वॉच में फाइंड फोन का फीचर भी दिया गया है जिससे आप अपने फोन को आसानी से खोज पाएंगे।

Web Title: Huawei Watch GT 2e with up to 14 days battery life launched in India for Rs 11,990
टेकमेनिया से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे