लाइव न्यूज़ :

HTC U11+ लिक्विड सर्फेस डिजाइन और 6GB रैम के साथ लॉन्च, जानें कीमत

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: February 07, 2018 1:26 PM

इस स्मार्टफोन की खासियत इसका डिस्प्ले है जो कि 6 इंच के साथ आता है। इसके अलावा इसकी बनावट लिक्विड सर्फेस डिजाइन में पेश की गई है।

Open in App
ठळक मुद्देइस फोन की बिक्री 7 फरवरी यानी कि बुधवार से शुरू होगीफोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी का स्टोरेज है, जिसे 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है

मोबाइल निर्माता कंपनी HTC ने भारत में अपना नया प्रीमियम स्मार्टफोन HTC U11+ को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को इससे पहले इंटरनेशनल मार्किट में पेश किया था। इस स्मार्टफोन की खासियत इसका डिस्प्ले है जो कि 6 इंच के साथ आता है। इसके अलावा इसकी बनावट लिक्विड सर्फेस डिजाइन में पेश की गई है।

HTC U11+ की कीमत और उपलब्धता

बड़ी स्क्रीन के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 56,990 रुपये रखी गई है। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर सिल्वर रंग के साथ इस फोन की बिक्री 7 फरवरी यानी कि बुधवार से शुरू होगी। कंपनी की ओर से जानकारी दी गई है कि अभी यह स्मार्टफोन सिल्वर रंग में उपलब्ध होगा, लेकिन इसका सेरामिक ब्लैक रंग भी जल्द आएगा।

इसे भी पढ़ें: Huawei लाएगा 40 मेगापिक्सल, 3 रियर कैमरे वाले स्मार्टफोन, ये खास फीचर्स भी होंगे मौजूद

HTC U11+ के स्पेसिफिकेशंस

इसके फीचर्स की अगर बात करें तो, प्रीमियम एचटीसी U11+ में एक 6 इंच क्वाड एचडी+ सुपर एलसीडी डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 1440x2560 पिक्सल्स है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। फोन में एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर है जो 2.45 गीगाहर्ट्ज पर चलता है। फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी का स्टोरेज है, जिसे 2 टीबी तक बढ़ाए जाने का विकल्प दिया गया है।

कैमरे की बात करें तो एचटीसी U11+ में एक 12 मेगापिक्सल कैमरा है जो ऑटोफोकस, बीएसआई सेंसर, ओआईएस, अपर्चर एफ/1.7 और ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ आता है। आगे की बात करें तो फोन में 8 मेगापिक्सल कैमरा है जो बीएसआई सेंसर और अपर्चर एफ/2.0 के साथ आता है।

इसे भी पढ़ें: Infinix Hot S3 स्मार्टफोन 20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ लॉन्च, कीमत आपकी सोच से भी कम

स्मार्टफोन 4के वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट करता है। हैंडसेट में 3930 एमएएच बैटरी है और क्विकचार्ज 3.0 सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में यूएसबी टाइप-सी 3.1, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, एनएफसी, डीएलएनए और मीराकास्ट जैसे फीचर हैं। फोन के रियर पैनल पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर हैं। फोन का डाइमेंशन 158.5x74.9x8.5 मिलीमीटर और वजन 188 ग्राम है।

टॅग्स :एचटीसीमोबाइलस्मार्टफोनस्मार्टफोन स्पेसिफिकेशंसइंडियाटेक न्यूज़टेक्नोलॉजी
Open in App

संबंधित खबरें

विश्वपरमाणु युद्ध हुआ तो दुनिया में सिर्फ दो देशों में ही जीवन बचेगा, लगभग 5 अरब लोग मारे जाएंगे, होंगे ये भयावह प्रभाव, शोध में आया सामने

क्रिकेटIND vs BAN वॉर्म अप मैच की तारीख घोषित, जानें कब और कहां देखें मैच

भारतविदेश मंत्री जयशंकर ने बताई 'मोदी जी ने वार रुकवा दी पापा' के पीछे की असली कहानी, जानें पीएम ने युद्ध रोकने के लिए क्या किया

विश्वप्रमोद भार्गव का ब्लॉग: चाबहार बंदरगाह पर अमेरिका क्यों बेचैन?

क्राइम अलर्टब्लॉग: अपराधी लंबे समय तक नहीं बचता

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियावैश्विक आंकड़े 75% की तुलना में भारत में 92% नॉलेज वर्कर्स एआई का करते हैं उपयोग

टेकमेनियाReliance Jio launches Rs 888: जियो धमाका, ₹888 की कीमत पर बेहतरीन OTT स्ट्रीमिंग प्लान पेश, कैसे उठाएं फायदा

टेकमेनियाOpenAI Chat GPT-4o: गूगल से पहले OpenAI ने ये नया वर्जन किया लॉन्च, GPT-4o करेगा अब आपका ये खास काम

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत