BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी, कंपनी ने अबकी बार किया ये धमाकेदार प्लान लॉन्च

By रामदीप मिश्रा | Published: May 10, 2018 05:22 AM2018-05-10T05:22:33+5:302018-05-10T05:22:33+5:30

बीएसएनएल ने एक और नया प्लान लॉन्च किया है।

bsnl launches rs 39 plan for delhi and mumbai circle | BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी, कंपनी ने अबकी बार किया ये धमाकेदार प्लान लॉन्च

BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी, कंपनी ने अबकी बार किया ये धमाकेदार प्लान लॉन्च

नई दिल्ली, 10 मईः भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) उपभोक्ताओं को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए नए-नए प्लान ला रही है, जिसके जरिए वह जियो जैसी बड़ी कंपनियों को टक्कर देने की कोशिश में लगी हुई है। बीएसएनएल ने अब 39 रुपए का एक प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान के जरिए यूजर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। 

बीएसएनएल ने 39 रुपए के प्लान को दिल्ली और मुंबई सर्किल के लिए लॉन्च किया है, जिसकी वैधता 10 दिनों की रखी गई है। सबसे बड़ी बात यह है कि इस प्लान के जरिए यूजर रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉल कर सकता है। बीएसएनएल का यह प्लान 99 और 319 रुपए के प्लान के जैसा ही है। 

इसे भी पढ़ें: Reliance यूजर्स को मिलेगा फ्री 1000 GB डेटा, महीने में 25 बार फ्री में कर सकेंगे रिचार्ज

बीएसएनएल के 99 रुपये के प्रीपेड वॉयस कॉलिंग प्लान की वैलिडिटी 26 दिन है, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड इनकमिंग और आउटगोइंग वॉयस कॉल की सुविधा मिली है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर को कॉलर ट्यून सर्विस भी दी गई है। यानी अगर आप आपको कॉल करने वालों को अपनी पसंद का म्यूजिक सुनाना चाहते हैं, तो इस सर्विस का फायदा ले सकते हैं।

बीएसएनएल ने 99 रुपये वाले प्लान के अलावा 319 रुपये का भी एक प्लान लॉन्च किया। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिली है।

इसे भी पढ़ें: LG ने 2TB स्टोरेज वाला बजट स्मार्टफोन किया लॉन्च, जानें क्या है कीमत

319 रुपये का प्लान कंपनी ने खासतौर पर उन यूजर्स के लिए पेश किए हैं, जो लंबे समय तक कॉलिंग बैनेफिट्स चाहते हैं। यह प्लान 90 दिन चलता है। हालांकि, इस प्लान के साथ कोई कॉलर ट्यून और एसएमएस फ्री में नहीं दी जाती है। इस प्लान में आप 24 घंटे लोकल और STD कॉल कर सकते हैं। बता दें कि इस प्लान में यूजर दिल्ली और मुंबई सर्किल को छोड़कर पूरे देश में कहीं भी कॉल कर सकते हैं। 

Web Title: bsnl launches rs 39 plan for delhi and mumbai circle

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे