Aaj Ka Rashifal 18 January 2022: आज इन 4 राशिवालों के पास आ रहा है धन, संभालकर करें खर्च

By रुस्तम राणा | Published: January 18, 2022 07:04 AM2022-01-18T07:04:16+5:302022-01-18T07:04:16+5:30

Aaj Ka Rashifal 18 January 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

Horoscope Today 18 January 2022 these four zodiac signs people get money today | Aaj Ka Rashifal 18 January 2022: आज इन 4 राशिवालों के पास आ रहा है धन, संभालकर करें खर्च

Aaj Ka Rashifal 18 January 2022: आज इन 4 राशिवालों के पास आ रहा है धन, संभालकर करें खर्च

Next

मेष: आज कारोबार तरक्की को देखकर मन प्रसन्न होगा। वैवाहिक जीवन में आनंद की अनुभूति होगी। भेंट-सौगात की प्राप्ति होगी। स्वादिष्ट भोजन करने और बाहर घूमने जाने का आयोजन होगा। मांगलिक अवसरों में उपस्थित होंगे।

वृषभ: आज आपके अंदर साहस और ऊर्जा भरपूर रहेगी। सायंकाल में घरवालों के साथ हास्य विनोद हो सकता है। मित्रों के साथ प्रवास का आयोजन करेंगे। आर्थिक मामलों पर अधिक ध्यान देंगे आपको हरेक कार्य में सफलता मिलेगी।  

मिथुन: आज आर्थिक दृष्टि से आप लाभ प्राप्त करेंगे। परंतु धन खर्च होगा। अपने खर्च में कटौती करें। आप बेबाकी से अपने विचारों को रखेंगे। कुटुंब में शांति का वातावरण देखने को मिलेगा। परिजनों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं।

कर्क: आज आपको  दूसरों की मदद करने में सुकून का अनुभव होगा। साहित्य लेखन में आपकी सृजनात्मकता प्रकट कर सकेंगे। विद्यार्थियों के लिए अच्छा दिन है। प्रेमीजनों और प्रिय व्यक्तियों का सानिध्य प्राप्त कर सकेंगे।  

सिंह: आज आपके घर में उत्साह का माहौल बन सकता है। समाज में मान-सम्मान में वृद्धि होगी। विद्यार्थियों के अध्ययन के लिए मध्यम दिन है। स्नेहीजनों और मित्रों के साथ की मुलाकात से आनंद होगा। लंबी दूरी की यात्रा हो सकती है।

कन्या: आज आपके ऊपर काम का दबाव रह सकता है। परिवार में मेल-जोल बना रहेगा। शारीरिक और मानसिक स्वस्थता बनी रहेगी। आपके विचार और व्यवहार में भावुकता अधिक रहेगी। नौकरी में साथी कर्मचारी सहयोग देंगे। नौकर वर्ग और ननिहाल पक्ष से लाभ होगा। 
 
तुला: आज आपको मिलेजुले परिणाम मिल सकते हैं। नौकरी पेशावालों को लाभ का अवसर मिलेगा। वैवाहिक जीवन में सुख- संतोष की अनुभूति होगी। पत्नी, पुत्र और बुजुर्गवर्ग की तरफ से लाभ होगा। मित्रों के साथ रमणीय पर्यटन होगा।  

वृश्चिक: आज आपकी समाज में लोकप्रियता बढ़ेगी। ऑफिस और नौकरी में आय वृद्धि पदोन्नति के लिए संयोग निर्मित होंगे। माताजी की तरफ से लाभ होगा। आफिस में उच्च पदाधिकारियों द्वारा काम की सराहना होगी और वे आपके प्रेरणा स्रोत बनेंगे। 

धनु: आज आपके विरोधी पस्त होंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय बीतेगा। धन की लेनदेन में सावधान बरतने की सलाह दी जाती है। गलत दलील बाजी और वाद-विवाद तथा संघर्ष खड़ा करेंगे। वाहन सावधानी से चलें।

मकर: आज आपको कोई उपहार या फिर सम्मान प्राप्त कर सकते हैं। जीवनसाथी की किसी बात पर आपको गुस्सा भी आ सकता है। व्यापार क्षेत्र में लाभ होगा। करियर में भी आपको अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। 

कुंभ: आज आपके धनकोष में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें। सर्दी और कफ या फिर बुखार आ सकता है। मानसिक व्यग्रता का अनुभव करेंगे। धन खर्च में वृद्धि होगी। निषेधात्मक कार्य तथा अनैतिक कामवृत्ति कुमार्ग पर न ले जाए इसका ध्यान रखें।

मीन: आज सुबह से आपको भागदौड़ करनी पड़ सकती है। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। तन-मन में स्फूर्ति और प्रसन्नता रहेगी। व्यवसाय में वृद्धि होगी। दलाली, ब्याज, कमिशन द्वारा आपकी आय में वृद्धि होगी। भागीदारी में लाभ होगा। 

Web Title: Horoscope Today 18 January 2022 these four zodiac signs people get money today

पूजा पाठ से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे