Aaj Ka Rashifal 13 February 2022: मेष से लेकर मीन तक जानें सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

By रुस्तम राणा | Published: February 13, 2022 06:36 AM2022-02-13T06:36:37+5:302022-02-13T06:36:37+5:30

Aaj Ka Rashifal 13 February 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

Horoscope Today 13 February 2022 read daily horoscope in hindi | Aaj Ka Rashifal 13 February 2022: मेष से लेकर मीन तक जानें सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

Aaj Ka Rashifal 13 February 2022: मेष से लेकर मीन तक जानें सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

मेष: आज आपको अपने कार्यक्षेत्र में व्यवधान का सामना करना पड़ सकता हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। परिवार का माहौल बिगड़े नहीं इसके लिए वाद-विवाद टालें। माता का स्वास्थ्य बिगडेगा। धन प्रतिष्ठा की हानि होगी। 

वृषभ: आज आपको अपने परिवार में शान्ति बनाए रखने के प्रयास करने होंगे। किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि हो सकती है। किसी विवाह समारोह या पार्टी में जाने का संयोग है। अपने क्रोध को शांत रखें।

मिथुन: आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। मन में अनेक प्रकार की अनिश्चितता के कारण मानसिक बेचैनी रहेगी। मन में किसी चीज को लेकर दुविधा की स्थिति रहेगी। 

कर्क: आज आय में वृद्धि होने के साथ खर्च बढ़ेंगे। किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। आज का दिन आप के लिये नौकरी धंधे के क्षेत्र में स्पर्धा युक्त रहेगा और उसमें से बाहर आने की कोशिश करते रहेंगे। 

सिंह: आज आपके मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है। आत्मसंयत रहें। आर्थिक मामलों के लिए दिन बहुत अनुकूल नहीं है, लिहाजा आपको सावधान रहना होगा। पाचन क्रिया कमजोर रह सकती है। खान-पान का ध्यान रखें। 

कन्या: आज परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। नौकरी में तरक्की हो सकती है। विचारों में आपका मन अटका हुआ रहेगा। मित्र वर्ग और विशेष करके स्त्री मित्रों की तरफ से आप को लाभ मिलेगा। 

तुला: आज नौकरी में कोई विशेष जिम्मेदारी मिल सकती है। स्थान परिवर्तन के भी योग हैं। आय में वृद्धि होगी।। व्यापार में लाभ की संभावनाएं हैं। कार्यक्षेत्र में आपके प्रयास तेज होंगे। आपकी ऊर्जा में किसी तरह की कोई कमी नहीं होगी। 

वृश्चिक: आज पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। परिश्रम अधिक रहेगा। आज किसी मंदिर या फिर तीर्थ स्थल पर जाना हो सकता है। विद्यार्थियों को पढ़ाई में अच्छे परिणाम मिलेंगे। गुरुजनों के आशीर्वाद से परीक्षा में सफलता मिलेगी।  

धनु: आज वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकता है। अनैतिक कार्यों से दूर रहें, नये सम्बन्ध बनाने से पहले सोचें। धन खर्च ज्यादा होने से आर्थिक परेशानी का अनुभव करेंगे। आपका काम समय से पूरा नहीं होगा। 

मकर: आज कार्य-व्यापार में सुधार होगा। आपकी आमदनी में वृद्धि होगी। । व्यापार धंधे के लिये भावी योजना सफलतापूर्वक संपन्न होगा। किसी के साथ पैसो की लेनीदेनी सफलतापूर्वक होगी। निजी समस्या के कारण थोड़े परेशान रह सकते हैं।

कुंभ: आज आज मन प्रसन्न रहेगा। वार्ता के दौरान संतुलन बनाए रखें। किसी से ऐसी बात न कहें जिससे उन्हें ठेस पहुंचे। आय के साधनों में वृद्धि हो सकती है। काम काज में किसी मित्र के सहयोग प्राप्त होगा।

मीन: आज आपके खर्चों में वृद्धि होगी। परिजनों के बीच किसी बात को लेकर वाद-विवाद हो सकता है। आप के विचार किसी एक बात पर स्थिर नहीं रहेगा। प्रेम संबंध के लिए दिन शुभ है। आपके आत्म-विश्वास में कमी नजर आएगी।

Web Title: Horoscope Today 13 February 2022 read daily horoscope in hindi

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे