Feng Shui Tips: अगर आपको भी चाहिए मनचाहा पार्टनर, तो सिर्फ इन 5 टिप्स को करें फॉलो

By ज्ञानेश चौहान | Published: October 4, 2019 08:29 AM2019-10-04T08:29:47+5:302019-10-04T08:29:47+5:30

इन टिप्स को फॉलो करने से मन में साकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न होती है और जैसा पार्टनर आप चाहते हैं वैसा व्यक्ति आपकी ओर आकर्षित होने लगता है।

Feng shui tips for lovely partner Feng Shui tips for couples | Feng Shui Tips: अगर आपको भी चाहिए मनचाहा पार्टनर, तो सिर्फ इन 5 टिप्स को करें फॉलो

Feng Shui Tips: अगर आपको भी चाहिए मनचाहा पार्टनर, तो सिर्फ इन 5 टिप्स को करें फॉलो

Highlightsरात को या दिन में सोते समय इस बात का ध्यान रखें कि आपके पैर दरवाजे की तरफ न हो।आप अपने कमरे के दक्षिण-पश्चिम दीवार को लाल रंग से कलर कराएं।

लाइफ को खुशनुमा बनाने के लिए एक सच्चे और अच्छे पार्टनर की जरूरत होती है। एक ऐसा पार्टनर जो हर सुख और दुख में हमारा साथ दे। लेकिन कई कोशिशें करने के बाद भी ऐसा पार्टनर नहीं मिल पाता है। घबराने की जरूरत नहीं है, इसका समाधान फेंगशुई टिप्स में है। फेंगशुई में मनचाहा पार्टनर पाने के लिए कुछ टिप्स बताई गई हैं।

इन टिप्स को फॉलो करने से मन में साकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न होती है और जैसा पार्टनर आप चाहते हैं वैसा व्यक्ति आपकी ओर आकर्षित होने लगता है। तो आइए जानते हैं वो कौन-सी टिप्स हैं जिन्हें फॉलो करके आप मनचाहा पार्टनर पा सकते हैं। ये टिप्स महिला और पुरुष दोनों के लिए हैं...

1.  इस बात का ध्यान रखें कि बेडरूम में डूबते सूरज की तस्वीर या पोस्टर न हो। ऐसा इसलिए क्योंकि डूबते सूरज की तस्वीर देखने से आपके अंदर नेगेटिव एनर्जी पैदा होती है।

2. रात को या दिन में सोते समय इस बात का ध्यान रखें कि आपके पैर दरवाजे की तरफ न हो। 

3. बेडरूम में चेयर या सोफा के जोड़े को अलग-अलग न रखें। इन्हें एक दूसरे से चिपकाकर रखें। सिंगल चेयर का मतलब है कि आपको अकेले रहना पसंद है।

4. आप अपने कमरे के दक्षिण-पश्चिम दीवार को लाल रंग से कलर कराएं। यह दीवार आपके रिलेशनशिप के लिए महत्वपूर्ण होती है।

5. बेड और दीवार के बीच सही गैप होना चाहिए, जिससे आने-जाने में कोई दिक्कत न हो। सोते समय आपका सिर कहां रहना चाहिए, इसके लिए फेंगशुई एक्सपर्ट से सलाह लें।

Web Title: Feng shui tips for lovely partner Feng Shui tips for couples

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे