आज का राशिफल: किसे होगा आज धन लाभ और किसके सामने है उन्नति का अवसर, पढ़ें 14 मई का राशिफल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 14, 2020 06:44 AM2020-05-14T06:44:28+5:302020-05-14T06:44:52+5:30

आज का राशिफल: कन्या राशि के जातकों के लिए व्यापार-कारोबार में दिन अच्छा है। थोड़ी मुश्किलों के बाद आपके लिए अच्छे दिन आ रहे हैं। वहीं, वृषभ नौकरीपेशा जातक तरक्की की उम्मीद कर सकते हैं। पढ़ें राशिफल..

aaj ka rashifal 14 may rashifal todays horoscope in hindi aaj ka horoscope today astrology in hindi | आज का राशिफल: किसे होगा आज धन लाभ और किसके सामने है उन्नति का अवसर, पढ़ें 14 मई का राशिफल

14 मई का राशिफल

Highlightsआज का राशिफल: वृश्चिक जातकों के कारोबार से संबंधित व्यवधान दूर होंगेकुंभ जातकों को पाचन तंत्र से संबंधित रोग कष्ट दे सकते हैं, खानपान का ध्यान रखें

मेष: पारिवारिक वातावरण हर्षवर्धक रहेगा। वरिष्ठजनों का साथ मिलेगा। आय के स्रोत में वृद्धि होगी। दिनमान अनुकूल है और अच्छा गुजरेगा।

वृषभ: नौकरीपेशा जातक तरक्की की उम्मीद कर सकते हैं। आर्थिक उन्नति मिलेगी। संतानपक्ष का साथ मिलेगा। उतर्राध का समय आपके अनुकूल है।

मिथुन: कारोबार-कर्मक्षेत्र में व्यवधान उत्पन्न हो सकते हैं। लघुजनों का सहयोग मिलेगा। उतर्राध का समय अच्छा है। यात्रा से बचें। वाणी पर संयम रखें और किसी विवाद में खुद को उलझने से बचाएं। जीवनसाथी से विवाद संभव है।

कर्क: पारिवारिक प्रापंचिक सुखद है। संतान पक्ष को उन्नति मिलेगी। वरिष्ठजनों का सहयोग मिलेगा। दिनमान आपके अनुकूल है। पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रह सकती है।

सिंह: आपका आज का दिन भाग-दौड़ से भरा होगा। उतर्राध का समय आर्थिक क्षेत्र से जुड़े कार्यों में सफलता प्रदान करेगा। गहरे जल आदि से खुद को दूर रखें। पुराने सगे-संबंधियों से मुलाकात या बात संभव है।

कन्या: व्यापार-कारोबार के लिए दिन अच्छा है। थोड़ी मुश्किलों के बाद आपके लिए अच्छे दिन आ रहे हैं। आयव्यय की स्थिति कम बनी रहेगी। मातृपक्ष का सहयोग मिलेगा।

तुला: भूमि, निर्माण क्षेत्र में आपके लिए सफलता का दिन है। आशातीत सफलताएं मिलेंगी। रूका हु धान प्राप्त हो सकता है। उतर्राध का समय अनुकूल है।

वृश्चिक: कारोबार से संबंधित व्यवधान दूर होंगे। अधीनस्थजनों का सहयोग मिलेगा। दिनमान आपके अनुकूल है।

धनु: कार्यक्षेत्र-कारोबार में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा और वे आपके नेतृत्व क्षमता से प्रभावित रहेंगे। बंधुवर्गों का सहयोग मिलेगा। पराक्रम में वृद्धि होगी।

मकर: बौद्धिक कार्य सफलताएं प्रदान करेगा। उच्च शिक्षण के लिए  दिन अनुकूल है। आर्थिक विकास मिलेगा। शेयर बाजार या कहीं और पैसे के निवेश से आज बचें। 

कुंभ: पाचन तंत्र से संबंधित रोग कष्ट दे सकते हैं। खानपान का ध्यान रखें। उतर्राध का समय अच्छा है।

मीन: कारोबार-व्यापार से लाभ मिलेगा। राजकीय पक्ष से लाभ मिल सकता है। प्रापंचिक सुखद है। दिनमान आपके लिए अच्छा रहने वाला है। 

Web Title: aaj ka rashifal 14 may rashifal todays horoscope in hindi aaj ka horoscope today astrology in hindi

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे