हैप्पी कपल एक-दूसरे से कहते हैं ये 5 चीजें, प्यार हो जाता है और मजबूत

By मेघना वर्मा | Published: July 26, 2020 12:15 PM2020-07-26T12:15:02+5:302020-07-26T12:15:02+5:30

जो कपल लड़ाई के बाद साथ रहें और हमेशा एक-दूसरे का साथ दें वो ही हैप्पी कपल होते हैं। कुछ बातें ऐसी हैं जो हैप्पी कपल एक-दूसरे से कहते भी हैं और उन्हें पूरा भी करते हैं।

things happy couples say to each other | हैप्पी कपल एक-दूसरे से कहते हैं ये 5 चीजें, प्यार हो जाता है और मजबूत

हैप्पी कपल एक-दूसरे से कहते हैं ये 5 चीजें, प्यार हो जाता है और मजबूत

Highlightsआप अगर एक-दूसरे की और एक-दूसरे की काम की तारीफ करेंगे तो आप दोनों को हिम्मत मिलेगी।वो आपके हैं इसका ये मतलब नहीं कि आप उन्हें किसी चीज के लिए शुक्रिया ना कहें।

हैप्पी कपल का मतलब वो नहीं जो हमेशा हंसते रहें और कभी झगड़े नहीं। हैप्पी कपल का मतलब वो कपल हैं जो झगड़े और तनाव के बीच भी एक-दूसरे को साथ नहीं छोड़ते। किसी खराब परिस्थित से निलकर भी एक-दूसरे का साथ निभाते हैं। 

हैप्पी कपल कभी झगड़ते नहीं ये सिर्फ एक मिथ है। जो कपल लड़ाई के बाद साथ रहें और हमेशा एक-दूसरे का साथ दें वो ही हैप्पी कपल होते हैं। कुछ बातें ऐसी हैं जो हैप्पी कपल एक-दूसरे से कहते भी हैं और उन्हें पूरा भी करते हैं। तभी इन लाइनों से उन्हें ताकत मिलती है और वो हर परिस्थिति को झेलने के लिए तैयार हो जाते हैं।

आज हम आपको यहां कुछ ऐसे ही लाइनें बताने जा रहे हैं जिन्हें आपको भी अपने पार्टनर से कहना चाहिए ताकि आपका रिश्ता और मजबूत और प्यारा हो जाए-

1. आई लव यू

हां ये बिल्कुल जाहिर सी बात है कि आप अपने पार्टनर से बहुत प्यार करते हैं लेकिन अपने पार्टनर को प्यार जताना भी जरूरी है। इसलिए उनसे आई लव यू बोलना भी जरूरी है। आप कभी भी उनसे आई लव यू बोलिए और उनके चेहरे की स्माइल आपका दिल छू जाएगी।

2. हम साथ में संभाल लेंगे

आपकी ये लाइन आपके पार्टनर को किसी भी मुश्किल के दौर ने निकलने में मदद करेगी। आपका ये कह भर देना ही आपके पार्टनक की हिम्मत बना जाएगी। वहीं अगर आपलोग साथ में किसी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं तो दोनों को उस स्थिति से निकलने की हिम्मत  आ जाएगी।

3. मैं सुन रहा हूं

बहुत से पार्टनर को शिकायत होती है कि उनका साथी उनकी बात सुनता नहीं है। इसलिए उनके बीच झगड़े भी होते हैं। अपने साथी की बात को अहमियत दें और उनके दिल की बात सुनें। 

4. मैं तुम्हारा बिग फैन हूं

आप अगर एक-दूसरे की और एक-दूसरे की काम की तारीफ करेंगे तो आप दोनों को हिम्मत मिलेगी। इसलिए जब भी मौका मिले उनसे कि आप उनके बड़े फैन है। उनके फैसले और उनके नजरिए के साथ उनके काम का सम्मान करते हैं। 

5. शुक्रिया

वो आपके हैं इसका ये मतलब नहीं कि आप उन्हें किसी चीज के लिए शुक्रिया ना कहें। ये शब्द आप दोनों को ही एक-दूसरे के सम्मान में कहना चाहिए। ये कहकर आप उन्हें अपने और करीब पाएंगे।

Web Title: things happy couples say to each other

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे